Advertisment

Akshay Kumar: इस टीवी एक्ट्रेस को अक्षय कुमार मानते हैं अपनी बड़ी बहन, राखी बंधवाने के साथ, पैर छूकर लेते हैं आशीर्वाद

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म खेल खेल के बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि अक्षय की फिल्म के साथ ही श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा रिलीज हो गई है, जिसके चलते अक्षय कुमार की फिल्म सिनेमाघरों में अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
rupali ganguly akshay kumar

अक्षय कुमार इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस को मानते हैं अपनी बहन, पैर छूकर लेते हैं आशीर्वाद

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म खेल खेल के बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि अक्षय की फिल्म के साथ ही श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा रिलीज की गई है, जिसके चलते अक्षय कुमार की फिल्म सिनेमाघरों में अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय को स्त्री 2 में कैमियो के लेकर देखा गया, जिसके बाद इंटरनेट पर अक्षय कुमार की फिल्म में एंट्री में लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. 

Advertisment

रक्षा बंधन का त्यौहार आने वाला है, ऐसे में अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ राखी का त्यौहार मनाते देखे जा सकते हैं, दरअसल टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की और सबके सामने राखी मनाते हुए उन्हें राखी बांधी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उनकी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के दौरान का है, जब स्टार परिवार के साथ रविवार नामक लोकप्रिय शो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रचार के लिए आए. अभिनेता ने खुलासा किया कि इस एपिसोड के दौरान रूपाली गांगुली उन्हें राखी बांधती थीं.

अक्षय कुमार ने खुलासा किया, "30 साल पहले लगातार 5 साल तक ये मुझे राखी बांधती थी." अनुपमा अभिनेत्री भावुक हो गईं और उन्होंने अक्षय के हाथ में राखी बांधी. अभिनेता उनके पैर छूने के लिए नीचे झुके और अभिनेत्री ने कहा, "हर साल... जब तक जिंदा हूं, हर साल राखी बांधूंगी." इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया.

रूपाली गांगुली ने यह भी बताया कि राखी के लिए उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ. अक्षय कुमार को उनके पिता दिवंगत अनिल गांगुली, जो एक जाने-माने दिग्गज फिल्म निर्माता थे, ने अपनी एक फिल्म में अभिनय करने के लिए साइन किया था.

 

Akshay Kumar with rupali ganguli akshay kumar adopt village Akshay Kumar acting fees Akshay Kumar age akshay kumar raksha bandhan Actor Akshay Kumar Akshay Kumar Advertisement
Advertisment
Advertisment