Advertisment

Akshay Kumar ने किया मिस्टीरियस मोशन पोस्टर जारी, क्या उनके बर्थडे पर होगी स्पेशल एनाउसमेंट?

गणेश चतुर्थी के अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने नये प्रोजेक्ट की घोषणा की है. एक्टर ने एक मोशन पोस्टर जारी किया है जो काफी रहस्यमयी लग रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar drops mysterious motion

Akshay Kumar drops mysterious motion: अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर नये प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर डाली है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया है. इसने फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर में उत्साह पैदा कर दिया है, इतना ही नहीं इसे लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं. इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए जारी किए गए मोशन पोस्टर में एक डरावना मेटल फेस है, साथ ही बैकग्राउंड में रेड कर्टन्स देखे जा सकते हैं. यह पोस्टर इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि कल उनके बर्थडे पर एक अनाउंसमेंट होने वाली है. मोशन पोस्टर देख पता चलता है कि एक बड़ी अनाउंसमेंट जल्द होने वाली है, जो कई सवालों और थियरीज इसको जन्म देगी.

Advertisment

पोस्टर देख फैंस कन्फ्यूज

अब सवाल यह उठता है कि क्या यह अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के बीच मच अवेटेड कॉलेबोरेशन हो सकता है?अफवाहों की माने तो यह जोड़ी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म पर काम कर रही है. अक्षय ने इस जॉनर में पहले भी भूल भुलैया जैसी फिल्म की है. टीज़र का डरवाना लोगो थ्योरी को सपोर्ट करता है, जो सुपरस्टार के हॉरर जॉनर में वापस आने की ओर इशारा कर रहा है.

हॉरर फिल्म लाएंगे खिलाड़ी कुमार

अफवाहों को बढ़ावा देते हुए, अक्षय और डायरेक्टर प्रियदर्शन के फिर से साथ आने की चर्चाएं हैं, जिन्होंने ‘भूल भुलैया’ में साथ काम किया था. प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे हैं, जैसे कि क्या यह मोशन पोस्टर उनके अगले बड़े प्रोजेक्ट का संकेत है?  फिल्म का विषय क्या होगा? अक्षय के साथ कौन होगा? इस बार उनका किरदार क्या होगा? क्या यह एक हॉरर फिल्म होगी, या अक्षय के पास कुछ और सरप्राइज है?

तमाम सवालों के बावजूद एक बात तो साफ है कि फैंस बेहद उत्साहित हैं, साथ ही वे और ज्यादा अपडेट्स चाहते हैं. इतना ही नहीं वे एक बड़ी घोषणा के वादे का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब सबकी निगाहें बॉलीवुड के खिलाड़ी के बड़े एलान पर हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके बारे में अटकलें और चर्चा जोरों पर हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: एक सेल्फी के लिए लड़की ने अक्षय कुमार के सीने पर रखा हाथ, नाराज हो गए Mr खिलाड़ी

akshay kumar an action hero Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip Akshay Kumar age Actor Akshay Kumar Bollywood News
Advertisment
Advertisment