Advertisment

Viral Video: एक सेल्फी के लिए लड़की ने अक्षय कुमार के सीने पर रखा हाथ, नाराज हो गए Mr खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला अपने बच्चों को गोद में लेकर एक्टर के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar Fan Viral Video

Akshay Kumar Fan Viral Video: बॉलीवुड क्टर अक्षय कुमार हाल में करण जौहर के साथ तीसरे वार्षिक FEF गाला में शामिल हुए थे. यहां एक्टर इंडस्ट्री के बड़े-बड़े बिजनेसमैन के साथ थे. FEF ने धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के साथ अपने गेम-चेंजिंग गठबंधन की घोषणा की है. इवेंट में शामिल होने के बाद अक्षय कुमार बाहर जाते नजर आए जहां फैंस ने उन्हें घेर लिया. यहां एक महिला ने अपने बच्चों के साथ खिलाड़ी कुमार को घेर लिया. वह अक्षय कुमार से इतना चिपक गई कि एक्टर अनकंफर्टेबल हो गए.

Advertisment

फोटो के लिए महिला ने अक्षय कुमार को छुआ

अक्षय कुमार FEF के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. बाहर आते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी खिंचावाने लगे. सुपरस्टार हमेशा अपने फैंस के साथ नरम स्वभाव दिखाते हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल इस क्लिप में अक्षय होटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह काफी सारे फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं. फिर एक महिला अपने बच्चों के साथ फोटो खिंचवाने लगती है. उसकी गोद में बच्चा है. वह एक्टर के पास खड़े होकर उनके सीने पर हाथ रख देती है. 

ये भी पढ़ें- Stree Box Office: चंदेरी के रक्षक राजकुमार राव बने बॉक्स ऑफिस किंग, 23 दिन लगातार स्त्री 2 की धुआंदार कमाई

सीने पर हाथ और चिपक गई

महिला पूरी तरह अक्षय कुमार से चिपक जाती है जिससे एक्टर अनकफंर्टेबल हो जाते हैं. वो वहां से जाने की जल्दी में दिखते हैं और महिला को इस हरकत के लिए घूरते हैं. महिला के बच्चे भी फोटो खिंचवाते हैं ये सब देखकर अक्षय कुमार नाराज हो जाते हैं और तुरंत चले जाते हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने किसी स्टार को असहज महसूस कराया हो. अधिकतर फैंस स्टार्स के साथ फोटो खिंचवाते समय ज्यादा क्लोज हो जाते हैं. हाल में हेमा मालिनी भी एक फैन से अनकंफर्टेबल हो गई थीं. 

इस बीच, अक्षय इस समय बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हाल में अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज हुई थी. हालांकि, 'स्त्री 2' में उनके कैमियो को सराहा गया, जो लगातार ब्लॉकबस्टर रन बना रही है. अक्षय अब 'वेलकम टू द जंगल', 'जॉली एलएलबी 3' और 'स्काई फोर्स' पर काम कर रहे हैं. 

akshay-kumar Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment