Advertisment

घर के बाहर Akshay Kumar ने लगाया लंगर, गरीबों को अपने हाथ से खिलाया खाना

अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर गरीबों को अपने हाथ से खाना बांटते हुए दिख रहे हैं. फैंस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar feeds needy people

Akshay Kumar Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर मुंबई में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार अपने हाथ से उनके लिए खाने की प्लेट लेकर आ रहे हैं. वीडियो ने ट्विटर पर जैसे तहलका मचा दिया. अक्की पाजी के फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. 

Advertisment

अक्षय कुमार का वीडियो

दरअसल, अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने सुपरस्टार का ये वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह जरूरतमंद लोगों को खाना लाकर बांट रहे हैं. ब्लू शर्ट में कैप और मास्क लगाए अक्षय कुमार एक गरीब महिला को खाने की प्लेट थमा रहे हैं जो बाकी लोगों को बुलाकर उन्हें खाना दे रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. हालांकि, ये वीडियो कबका है इसका दावा नहीं किया जा सकता. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर में जब घुसा आया चोर, एक्टर ने खाना खिलाकर की खातिरदारी

फैंस ने की जमकर तारीफ

अक्षय कुमार के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस का दिल भर आया है. हर कोई एक्टर के इस काम की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, "अक्षय कुमार सर को आज मुंबई में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते हुए देखा गया." 

Advertisment

एक फैन ने उन्हें सबसे दयालु आदमी बताया तो दूसरे ने लिखा, "अक्की पाजी ने दिल जीत लिया.

Advertisment

फ्लॉप फिल्मों पर क्या बोले थे अक्षय कुमार

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में तल्खी से बयान दिया था. उन्होंने मीडिया के सामने फ्लॉप फिल्मों पर शोक जाहिर न करने की अपील की थी. अक्षय ने कहा वो अभी भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं उनके पास भविष्य के लिए कई फिल्में हैं. 

Advertisment

सरफिरा हो गई फ्लॉप

र्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को आखिरी बार सुधा कोंगाला की फिल्म सरफिरा में देखा गया था. ये फिल्म इसी साल 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. हालांकि, खास कमाई नहीं कर पाई. 

Akshay Kumar age khel khel mein postar Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment