Advertisment

Film Khel Khel me: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल-खेल हो गई फेल, इस हफ्ते भी पसरा संनाटा

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में इन दिनों सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर रही है, फिल्म का सामना दो बड़ी फिल्मों स्त्री 2 और वेदा से है, जिसके कारण यह बॉक्स ऑफिस पर रो रही है, आइए जानते हैं इस हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा.

author-image
Garima Sharma
New Update
Film Khel Khel me

Film Khel Khel me: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल-खेल हो गई फेल, इस हफ्ते भी पसरा संनाटा

अक्षय कुमार, वाणी कपूर और तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल-खेल में' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर समीक्षकों और फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं, और उम्मीद थी कि अक्षय कुमार की लोकप्रियता इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर चमक बिखेरेगी. लेकिन, 12 दिनों के प्रदर्शन के बाद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी.

Advertisment

ओपनिंग वीकेंड में 5.5 करोड़ की कमाई

फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 5.5 करोड़ की कमाई की थी, जिससे उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाएगी. लेकिन पहले सोमवार को फिल्म की कमाई में अचानक गिरावट आई, और यह ट्रेंड वीकेंड के बाद भी जारी रहा. शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा फिल्म को मिला, लेकिन जन्माष्टमी की छुट्टी का कोई लाभ फिल्म को नहीं मिल सका. सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 73 लाख पर आ गया, जो कि काफी निराशाजनक था.

'स्त्री 2' और 'वेदा' जैसी बड़ी रिलीज़ का सामाना 

Advertisment

'खेल-खेल में' को बॉक्स ऑफिस पर भी कॉम्पटीटर का सामना करना पड़ा. 'स्त्री 2' और 'वेदा' जैसी बड़ी रिलीज़ ने फिल्म की कमाई को और प्रभावित किया. इन फिल्मों की मजबूत उपस्थिति ने 'खेल-खेल में' के लिए बॉक्स ऑफिस पर रास्ते को और कठिन बना दिया.

वर्ल्डवाइड कमाई 36.5 करोड़ तक पहुंची

फिल्म के मौजूदा बॉक्स ऑफिस आंकड़े बताते हैं कि घरेलू बाजार में इसका नेट कलेक्शन 23.88 करोड़ है, जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 36.5 करोड़ तक पहुंची है. ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने केवल 8.75 करोड़ की कमाई की है. इन आंकड़ों को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है.

Advertisment

फिल्मों की लिस्ट के अपोजिट रहा

'खेल-खेल में' का प्रदर्शन अक्षय कुमार की कई सफल फिल्मों की लिस्ट के ऑपोजिट रहा है, और अब यह फिल्म उनकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से काफी दूर साबित हुई है, और इसके खराब प्रदर्शन से फिल्म इंडस्ट्री में भी चर्चा का विषय बनी हुई है.

release date of movie khel khel mein Akshay Kumar film Khel Khel Mein Khel Khel Mein Khel Khel Mein Cast Fee movie khel khel mein akshay kumar on khel khel me khel khel mein postar
Advertisment
Advertisment