Advertisment

Khel Khel Mein BO Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही अक्षय कुमार की फिल्म, जानें कलेक्शन

'खेल खेल में' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धीमी है. फिल्म ने 5.05 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं रिलीज के तीसरे दिन शनिवार को भी फिल्म का कलेक्शन बेहद कम रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Khel Khel Mein (1)

Khel Khel Mein

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही है. वहीं अब एक्टर की साल की तीसरी फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज हुई.  पहले दिन से ही 'खेल खेल में' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धीमी है.खेल खेल में’ ने 5.05 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं रिलीज के तीसरे दिन शनिवार को भी फिल्म का कलेक्शन बेहद कम रहा है.

Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर 'खेल खेल में' का हाल 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'खेल खेल में' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.05 करोड़ से अपना खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 9.95 करोड़ रुपये हो गई है. लंबे समय से अक्षय के फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन  'खेल खेल में' के आने के बाद एक बार फिर सभी की उम्मीदें टूटती नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- 'मैंने झूठ नहीं बोला, लोग मुझसे डरते हैं…', Kangana Ranaut ने दिया बड़ा बयान

स्त्री 2 ने बिगाड़ा खेल

दरअसल, 'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) और जॉन इब्राहिम की वेदा से टकराई है. 'स्त्री 2' ने तो थिएटर्स में तूफान मचा दिया है और महज 2 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. वहीं  जॉन अब्राहम की 'वेदा'भी ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. लेकिन खेल खेल में' पर क्लैश का असर साफ नजर आ रहा है.'खेल खेल में' अक्षय कुमार के अलावा फरदीव खान, एमी वर्क, तापसी पन्नू, वानी कपूर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 3: स्त्री 2 का गदर, तीन दिन में सबको पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- Viral Video: मास्क बांध बॉयफ्रेंड संग बाइक राइड कर रही एक्ट्रेस को पहचान गए लोग, कर दिया ट्रोल

Akshay Kumar film Khel Khel Mein Fardeen Khan Khel Khel Mein Akshay Kumar film Taapsee Pannu movie khel khel mein Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment