Advertisment

जब अक्षय कुमार ने इस एक्ट्रेस को दी थी अपने 'जिस्म की गर्मी', ऐसे बचाई थी उसकी जान

अक्षय कुमार की फिल्म के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
akshay kumar funny seen

जब अक्षय कुमार ने इस एक्ट्रेस को दी थी अपने 'जिस्म की गर्मी', ऐसे बचाई थी उसकी जान

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी, अक्षय कुमार, हाल ही में अपनी फिल्म 'खेल-खेल में' में नजर आए हैं, जो अभी भी सिनेमाघरों में ऑडियंस का मनोरंजन कर रही है. इस फिल्म के बीच, अक्षय कुमार की एक और फिल्म, ‘सौगंध’, का एक पुराना सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह सीन ऑडियंस के बीच एक हलचल का कारण बन गया है, और इसके मजेदार पहलू ने लोगों को हंसी में डाल दिया है.

Advertisment

वायरल सीन का मजेदार पल

फिल्म ‘सौगंध’ का यह वायरल सीन, जिसमें अक्षय कुमार एक्टिंग की सारी हदें पार करते दिख रहे हैं, न केवल हैरान करने वाला है बल्कि देखने में बेहद कॉमेडी भी है. वीडियो में अक्षय कुमार जंगल के बीच में एक बीमार लड़की को देखते हैं, जो ठंड और बुखार से कांप रही होती है. लड़की को देखकर, अक्षय कुमार अपने नायाब अंदाज में उसकी जान बचाने की कोशिश सोचते हैं.

अक्षय कुमार का डायलॉग

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार लड़की को एक कमरे के अंदर ले जाते हैं, जहां वे आग जलाते हैं और लड़की के हाथों का मसाज करते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि यह सब कुछ काम नहीं कर रहा है. फिर, अक्षय कुमार अपने नौकर से कहते है कि इसकी जान बचाने के लिए जिस्म की गर्मी देनी पड़ेगी.

सीन ने आडियंस को खूब हंसाया

अब, इस सीन के बाद क्या हुआ? अक्षय कुमार अपने ही अंदाज में अपनी बात पूरी करते हैं और फिल्म की एक्ट्रेस को ठंड से बचाने के लिए, अपने शरीर की गर्मी देने की कोशिश करते हैं. यह सीन न केवल ऑडियंस के लिए चौंकाने वाला है, बल्कि हंसी का एक बड़ा कारण भी बन गया है.

फैंस का रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर इस सीन ने जबरदस्त चर्चा शुरू कर दी है. फैंस इस सीन पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और इसे 'सिनेमा का सबसे अनोखा तरीका' कह रहे हैं. किसी ने कहा, “क्या अक्षय कुमार ने वास्तव में यह सोचा कि जिस्म की गर्मी सबसे अच्छा इलाज है?” वहीं, कुछ ने इसे ‘मास्टरपीस’ करार दिया है और इसके चुटकुलों का मजा ले रहे हैं.

अक्षय कुमार का अनोखा अंदाज

Advertisment

अक्षय कुमार का यह अंदाज हमें बताता है कि वह केवल एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक ऐसे कलाकार भी हैं जो हर सीन में अपनी छाप छोड़ने की कला में माहिर हैं. चाहे वह एक्शन हो या रोमांस, अक्षय कुमार का अनोखा तरीका हमेशा ऑडियंस को हैरान और मनोरंजन से भरपूर करता है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सौगंध’ का यह वायरल सीन हमें यह याद दिलाता है कि पुराने सिनेमा के भी अपने खास पल होते हैं, जो समय के साथ भी उतने ही मजेदार और दिलचस्प लगते हैं. जबकि वर्तमान में अक्षय कुमार ‘खेल-खेल में’ में ऑडियंस को खुश कर रहे हैं, यह पुराना सीन हमें हंसी और मनोरंजन का एक और कारण देता है. 

akshay kumar an action hero akshay kumar adopt village Akshay Kumar acting fees Akshay Kumar Saugandh akshay kumar 2022 films Akshay Kumar age Actor Akshay Kumar Akshay Kumar Advertisement
Advertisment
Advertisment