Advertisment

लगातार फिल्में फ्लॉप होने पर छलका अक्षय कुमार का दर्द, बोले- 'जो भी होता है अच्छे के लिए होता है'

खेल खेल में ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अक्षय कुमार से लगातार दो फिल्मों के फ्लॉप होने के कारणों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने करारा जवाब दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
akshay kumar on khel khel me

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म खेल खेल में के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉक्स ऑफिस पर अपनी हालिया असफलताओं के बारे में खुलकर बात की. अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल, फरदीन खान और आदित्य सील स्टारर फिल्म खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

Advertisment

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्में

ट्रेलर लॉन्च करने और मीडिया से बातचीत करने के लिए टीम एक साथ आई. हम सभी जानते हैं कि खिलाड़ी कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं. इसलिए, जब अभिनेता ने इसके पीछे के कारण के बारे में बात की, तो उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

अक्षय कुमार ने दिया जवाब

Advertisment

खेल खेल में के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने और इसके पीछे के कारण के बारे में पूछा गया. इसपर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, जो होता है अच्छे के लिए होता है. लोग बोलते हैं, 'सॉरी यार, फिक्र मत करना. सब ठीक हो जाएगा. 

फिल्म खेल-खेल में 

उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला, मैं तब तक काम करता रहूंगा जब तक उन्हें मुझे गोली नहीं मारनी पड़ेगी. खेल खेल में गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वाकाओ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. टी-सीरीज़ फ़िल्म्स, वाकाओ फ़िल्म्स और केकेएम फ़िल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, अक्षय कुमार स्टारर इस फ़िल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है.

Advertisment

दिल को छू लेने वाले सीन्स

इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने किया है. स्टार-स्टडेड कास्ट वाली यह कॉमेडी-ड्रामा ढेर सारे कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले सीन्स से भरी एक रोलरकोस्टर राइड का वादा करती है. 

खेल-खेल में 15 अगस्त को रिलीज होगा

Advertisment

इस बीच, खेल खेल में 15 अगस्त, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है और इसकी टक्कर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 से होगी.

Akshay Kumar Films akshay kumar on khel khel me Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment