Advertisment

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने की 'हेरा फेरी 3' बनाने की रिक्वेस्ट, डायरेक्टर ने ठुकराई गुजारिश, कहा- नहीं बनाउंगा जब तक...

राज शांडिल्य ने हाल ही में कहा कि अक्षय कुमार उनके साथ काम करना चाहते थे और उन्होंने 'हेरा फेरी 3' के लिए उनसे संपर्क भी किया था, लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Raj Shandile Phir Hera Pheri

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने की 'हेरा फेरी 3' बनाने की रिक्वेस्ट, डायरेक्टर ने ठुकराई गुजारिश, कहा- नहीं बनाउंगा जब तक...

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कई बड़े नाम होते हैं, और राज एक ऐसा ही नाम है. उनकी अगली फिल्म, "Vicky Vidya Ka Woh Wala Video," के प्रमोशन में वे व्यस्त हैं. इसी प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, राज ने एक चौंकाने वाली जानकारी शेयर की. उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार उनके साथ काम करना चाहते थे और उन्हें "हेरा फेरी 3" के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

Advertisment

राज ने क्यों कहा न?

राज ने खुलासा किया कि "हेरा फेरी 3" की कहानी उन्हें समझ में नहीं आई. उनका कहना था कि अगर इस फिल्म को बनाने में कई साल लग सकते हैं, तो पार्ट 3 के लिए भी थोड़े और साल इंतजार किया जा सकता है. राज ने कहा, "हेरा फेरी 3 के प्रोड्यूसर्स ने मुझे फोन किया था और कहा कि मैं इस फिल्म को डायरेक्ट करूं, लेकिन मुझे कहानी समझ में ही नहीं आई. मैंने सोचा कि कुछ और साल इंतजार कर सकते हैं, जब तक कहानी बेहतर न हो जाए.

अक्षय कुमार और अन्य सितारे

Advertisment

राज ने यह भी बताया कि अक्षय कुमार, परेश रावल, और सुनील शेट्टी ने व्यक्तिगत रूप से उनसे फिल्म को डायरेक्ट करने की गुजारिश की. लेकिन राज ने अपनी शर्ते साफ की हैं कि वे तब तक इस फिल्म को हाथ नहीं लगाएंगे जब तक एक बेहतरीन स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट न मिल जाए. राज का मानना है कि यह फिल्म तब तक रुकनी चाहिए जब तक सभी चीज़ें सही न हों.

फिल्म के बारे में जानकारी

"हेरा फेरी 3" के बारे में काफी समय से खबरें आ रही हैं. कुछ महीने पहले अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, और परेश रावल ने फिल्म का एक प्रोमो शूट किया था, लेकिन अब तक वह प्रोमो जारी नहीं किया गया है. फिल्म की शूटिंग और रिलीज की तारीखों पर भी कोई अपडेट नहीं है. इसके अलावा, खबरें आ रही हैं कि फरहाद सामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं, लेकिन इस पर भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

Advertisment

 

Hera Pheri 3 hera pheri 3 cast hera pheri 3 first look phir hera pheri 3 akshay kumar Hera Pheri 3 Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment