Advertisment

रवीना, शिल्पा को छोड़ अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से क्यों की थी शादी? एक्टर ने खुद किया खुलासा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं. सेलिब्रिटी कपल अपने रिश्ते को  प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. इसी बीच अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी की कौन सी आदत पसंद हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Akshay Kumar opposite from Twinkle Khanna

Akshay Kumar opposite from Twinkle Khanna

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म खेल-खेल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं, इसी बीच उन्होंने एक मीडिया हाउस को नया इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनसे शादी करने को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Advertisment

अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत अलग हैं अक्षय कुमार

हाल ही में बातचीत में अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अपने बंधन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, मैं और मेरी पत्नी बहुत अलग हैं. हम एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. वह बाईं ओर सोचती है, मैं दाईं ओर. यह पूरी तरह से अलग है.

बस कुछ चीजें करती हैं कपल के बीच मैच

हम दोनों में केवल एक चीज जो समान है वह यह है कि हम जल्दी सोना पसंद करते हैं, और हम जल्दी उठना पसंद करते हैं. एक और चीज है जो हमें पसंद है वह है रग्बी या लूडो खेलना. बाकी चीजों के बारे में हम पूरी तरह से अलग सोचते हैं. दिलचस्प बात यह है कि ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी छुट्टी से एक मजेदार किस्सा शेयर किया था.

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया मजेदार किस्सा

उन्होंने बताया कि जब वे कैंप वापस जा रहे थे, तो उनके गाइड ने उन्हें टिक-टिक नाम के पक्षियों के जोड़े से मिलवाया जो एक-दूसरे के प्रति इतने समर्पित हैं कि जब एक मर जाता है, तो दूसरा कभी-कभी जहरीली घास खाकर खुद को मार लेता है.

यह भी पढ़ें-  सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट किया प्राइवेट यार्ट, वायनाड लैंडस्लाइड में दिए 15 करोड़ का दान

मैंने अपने पति अक्षय से कहा, 'अच्छा सुनो, अगर मैं पहले मर जाती हूं, तो बेहतर होगा कि तुम भी जहरीली घास खा लो. अगर मैं तुम्हारी दूसरी पत्नी को मेरे हैंडबैग के साथ घूमते हुए देखूंगी, तो मैं वादा करती हूं कि मैं आऊंगी और तुम दोनों को परेशान करूंगी," 

15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Advertisment

इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वह उसी पल जहरीली घास को खाना चाहता था ताकि उसे यह सब बकवास न सुनना पड़े. अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म, खेल खेल में जिसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील और अन्य भी हैं, 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.

 

akshay Kumar Twinkle Khanna photo akshay Kumar Twinkle Khanna news Akshay Kumar Twinkle Khanna wedding anniversary akshay kumar biopic
Advertisment
Advertisment