अक्षय कुमार ने उम्र के फासले पर कहा, मैंने करीना कपूर को गोद में खिलाया... आज वो मेरी हीरोइन हैं

हाल ही मिस्टर खिलाड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जब उन्होंने उम्र के फासले को लेकर बात की. अक्षय कुमार ने को-स्टार करीना कपूर के बारे में कहा था कि मैंने उसे अपनी गोद में खिलाया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Akshay Kumar on age gap

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म खेल खेल में को लेकर सुर्खियों में हैं, यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसका एक्टर के फैंस के साथ-साथ पूरी टीम भी बेसब्री से इंतजार कर रही है, ऐसे अक्षय से जुड़ी पुरानी बातें भी सामने आ रही है, हाल ही मिस्टर खिलाड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जब उन्होंने उम्र के फासले को लेकर बात की. 

Advertisment

उम्र के फासले को लेकर बात की

फिल्म कमबख्त इश्क की रिलीज के समय अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की को-स्टार करीना कपूर के बारे में कहा था कि मैंने उसे अपनी गोद में खिलाया है, आज वह मेरी फिल्मों में मेरी हीरोइन की भूमिका निभाती है, अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में कमाल की रही है. 

करीना को गोद में खिलाया

दोनों को पर्दे पर एक साथ देखना हर कोई पसंद करता है, अक्षय कुमार और करीना कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमें टशन, ऐतराज, गुड न्यूज, गब्बर और कई शामिल हैं. एक बार अक्षय कुमार ने कहा था कि मुझे याद है, करीयर की शुरुआत में मैं करीना को गोद में उठाकर उसके साथ खेलता था. वह हमेशा से मेरे घर जैसी रही है.

घर पर आते रहते थे अक्षय कुमार

करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम करने के दौरान अक्षय कई बार उनके घर जाते थे, इस दौरान उन्हें करीना से मिलने और उनके साथ खेलने का मौका मिलता था. वहीं इसके जबाव में करीना ने कहा था कि एक्टर से उनका खास लगाव है, वह उनके फेमिली मेंबर जैसे हैं.

अक्षय से 10 साल छोटी हैं करीना कपूर

आपको बता दें, करीना कपूर अक्षय कुमार से 10 साल छोटी हैं. दोनों एक साथ ऐतराज, टशन, कमबख्त इश्क, गुड न्यूज, गब्बर जैसी फिल्मों में एक साथ बतौर हीरोइन काम की है. अक्षय की आने वाली फिल्म 'खेल खेल में' इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय, वाणी कपूर तापसी पन्नू और फरदीन खान हैं.

Kareena Kapoor akshay kumar an action hero Actor Kareena Kapoor akshay kumar biopic Akshay kumar kareena kapoor Akshay Kumar age Kareena Kapoor Age best of kareena kapoor style
Advertisment