Advertisment

अक्षय कुमार की हीरोइन को किस करके भाग गया लड़का, कुछ नहीं कर पाए हट्टे-कट्टे मिस्टर खिलाड़ी

अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर हीरोइन के साथ हुई बदसलूकी की घटना के बारे में बताया है. हालांकि, लोग उन्टा उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
akshay kumar (1)

Akshay Kumar Troll: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह पब्लिक का स्टार्स के साथ मिसबिहेव करने वाली हरकत पर बात कर रहे हैं. उन्होंने अपनी हीरोइन के साथ हुआ एक वाकया बताया जिसे सुनकर फैंस भड़क गए हैं. रेडिट पर अक्षय कुमार का एक वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी को-एक्ट्रेस संग हुई एक शर्मनाक हरकत के बारे में बात करते हुए हंसते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

मेरी हीरोइन को किस करके भाग गया लड़का

अक्षय कुमार का ये वीडियो पुराना है जिसमें वह एक राउंड-टेबल इंटरव्यू में बैठे हैं. रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय के साथ रणवीर सिंह, वरुण धवन जैसे स्टार्स भी हैं. ये सभी बता रहे हैं कि कैसे फैंस एक्टर्स के साथ बदतमीजी करते हैं. अक्षय कुमार ने एक वाकया बताया कि, मैं एक्ट्रेस का नाम नहीं लूंगा, लेकिन एक बार तो लड़के आए जो खुद को फैन बता रहे थे. उन्होंने एक एक्ट्रेस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए खूब जिद की. फिर वो दोनों फोटो खिंचवाने लगे. वो लड़का फोटो खिंचवाकर अचानक हीरोइन को गाल पर किस करके भाग गया.  जो फोटो खींच रहा था वो भी भाग गया.

बात बताते हुए हंस पड़े अक्षय कुमार

किस्सा बताते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि, वहां ऐसा माहौल हो गया कि किसको पकड़े, जो किस करके भागा उसको या जो फोटो खींच रहा था उसको पकड़े. किसी को कुछ समझ नहीं आया. अक्षय बताते हैं कि, वो लड़का अब सारे दोस्तों में दिखाता होगा देख मैं इस हीरोइन को किस करके आया तू कर सकता है क्या? ये बताते हुए अक्षय हंस पड़े उनके साथ रणवीर सिंह और वरुण धवन भी हंस रहे थे.  

अक्षय कुमार पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर लोग अक्षय कुमार को इस शर्मनाक घटना पर हंसता हुए देकर भड़क गए. उन्होंने एक्टर की क्लास लगा दी. लोगों ने कमेंट किया, ‘हाहाहा एक एक्ट्रेस का सेक्सुअल हैरासमेंट कितना फनी है’. बाकी एक्टर्स को भी इस गंभीर मुद्दे पर हंसता देख फैंस काफी नाराज हुए हैं. एक ने लिखा, ‘रणवीर इसे बदमाशी नहीं, छेड़छाड़ कहते हैं.’

सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय कुमार समेत बाकी एक्टर्स को भी महिलाओं के साथ होने वाली ऐसी छेड़छाड़ की घटनाओं पर मजे लेने की बजाय उनकी सुरक्षा लेने की बात कही है. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi अक्षय कुमार Bollywood news and gossip Actor Akshay Kumar Bollywood News
Advertisment
Advertisment