Advertisment

'हाउसफुल 5' के सेट से सामने आई तस्वीरें, अक्षय कुमार के साथ नजर आए ये स्टार्स

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'हाउसफुल 5' की शूटिंग शुरु हो गई है. वहीं हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 5' के सेट से स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
हाउसफुल 5 (Social Media)

हाउसफुल 5 (Social Media)

Advertisment

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग शुरु हो गई है. वहीं हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 5' के सेट से स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है. 'खेल खेल में' से मिस्टर खिलाड़ी ने कॉमेडी जॉनर में दमदार वापसी की है और अब अपकमिंग प्रोजेक्ट में कई कॉमेडी मूवीज शामिल हैं. जिनमें से एक साजिद नाडियावाला की फिल्म 'हाउसफुल 5' भी है. वहीं साल 2010 साजिद नाडियावाला ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी. 

Advertisment

हाउसफुल 1 में थे ये सितारे 

हाउसफुल 1 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, डीनो मोरिया, दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता और जिया खान जैसे सितारे थे. यह फिल्म सुपरहिट रही और फिर इसका दूसरा, तीसरा और चौथा पार्ट भी आया. लेकिन फिर सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख को छोड़ बाकी सारे सितारे बदल गए. जिसके बाद अब फैंस पांचवीं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 

हाउसफुल 5 में नजर आएंगे ये सितारे 

Advertisment

वहीं साल 2023 में 'हाउसफुल 5' की अनाउंसमेंट हुई थी और तभी से फैंस के बीच इसे लेकर बेसब्री दिख रही है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हो रही है. जिसके बीच अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए सेट से एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है. फोटो में उनके साथ डीनो मोरिया, जैकलीन फर्नांडिस, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं.

एक पोज में नजर आए पांचों सितारे

 फोटो में अक्षय कुमार जींस, टी-शर्ट और ओपन शर्ट के साथ स्नीकर्स और चश्मे में नजर आ रहे हैं. वहीं, डीनो पैंट, टी-शर्ट और डेनिम जैकेट में दिख रहे हैं. रितेश की बात करें तो उन्होंने ग्रीन हुडी और जींस पहनी हुई हैं. अभिषेक बच्चन भी पैंट, हुडी और जैकेट में काफी कूल नजर आ रहे है. ब्लैक ब्यूटी बनीं जैकलीन भी अपनी खूबसूरती बिखेर रही हैं. पांचों ने एक जैसा पोज दिया हुआ है.

Advertisment

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म 

तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "इस शानदार कास्ट के साथ एक और दिन. एक्टर्स से हाउसफुल, एक क्रूज और बताने के लिए खत्म न होने वाली कहानियां." इस पोस्ट के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए बेकरार हैं. वहीं फिल्म अगले साल 6 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें - Neha Kakkar का पति से हो रहा तलाक? रोहनप्रीत सिंह ने बताई सच्चाई, कहा- 'हम अपने हिसाब से...'

Housefull 5 housefull movie Actor Akshay Kumar housefull5 trailer
Advertisment
Advertisment