Advertisment

Stree 3 में खूंखार विलेन बनेंगे अक्षय कुमार...क्या होगी फिल्म की कहानी, जानें यहां

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 ने एक माइलस्टोन सेट कर दिया है. फिल्म की सफलता को देख बड़े-बड़े कलाकार इससे जुड़े रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar Stree 3

Stree 3: डॉयरेक्टर अमर कौशिक ने एक बार बड़े पर्दे पर जादू कर दिया है. उनकी हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. फिल्म ने अब तक 400 करोड़ कमा लिए हैं. छोटे बजट की स्त्री 2 के लिए एक बड़ा माइलस्टोन है. इस फिल्म के सीक्वल को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो रोल में नजर आए थे. अब स्त्री 3 की चर्चा जोरो पर है. खबर आई है कि स्त्री 3 में अक्षय कुमार विलेन बने हुए नजर आएंगे. 

Advertisment

स्त्री 3 में होगी डबल हॉरर और कॉमेडी  

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' को हर तरफ से प्यार मिल रहा है. इस सफलता के बीच, अभिनेत्री भूमि राजगोर ने 'स्त्री 3' को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा. फिल्म में 'स्त्री' अब अक्षय कुमार के खूंखार अवतार से लड़ेगी.  

खूंखार विलेन बनेंगे अक्षय कुमार

डायरेक्टर अमर कौशिक ने भी फिल्म के तीसरे भाग को लेकर पॉजिटिव रेस्पॉन्स दिया था. इधर भूमि ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को बताया कि स्त्री 3 में अक्षय कुमार विलेन बनने वाले हैं. सरकटा के आतंक के बाद अब अक्षय कुमार के खूंखार किरदार और स्त्री की लड़ाई देखने को मिलेगी. अगर ऐसा होता है तो  से भिड़ सकता है. भूमि ने कहा, मैं वास्तव में डरने वाली हूं क्योंकि अक्षय कुमार एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट हैं."

भूमि ने पर्दे के पीछे की दिलचस्प बातें भी साझा कीं. उन्होंने बताया कि पूरी स्क्रिप्ट कभी भी उन्हें नहीं बताई गई. फिल्म निर्माताओं ने उनकी भूमिका को उनसे भी गुप्त रखा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अपने 14वें दिन स्त्री 2 ने अब 424 करोड़ रुपये  कमाई कर ली है.

स्त्री 2' में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं. वहीं कॉमिक कैमियो रोल में अक्षय कुमार ने एंट्री मारी थी. एक छोटे से सीन में हमें भेड़िया बनकर वरुण धवन भी सरकटा से पंगे लेते नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें-  अडानी-अंबानी की तरह अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान का नाम, जानें कितनी हो गई संपत्ति

ये भी पढ़ें-  Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हुईं 200 FIR...आखिर क्या था मामला?

Rajkummar Rao age film Stree 2 Rajkummar Rao Stree 2 Collection Shraddha Kapoor Stree 2 actress shraddha kapoor stree 2 ott
Advertisment
Advertisment