Advertisment

Akshay Kumar ने Twinkle संग किया गजब अफ्रीकन डांस, फैंस हुए लोट-पोट

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. फैंस कपल के फनी डांस को देखकर उनसे मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar-Twinkle Khanna

Akshay Kumar-Twinkle Khanna: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल हैं. इन दिनों की मस्ती और मजाक हमेशा चर्चा में रहता है. ट्विंकल और अक्षय दोनों कभी एक-दूसरे की टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते हैं. फैंस भी इनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं. हाल में एक वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इसमें ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों का डांस देख नेटिजन्स हंसते-हंसते पागल हो गए हैं. 

Advertisment

बेफिक्र झूमे ट्विंकल और अक्षय

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने शुक्रवार को अक्षय कुमार के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें कपल अफ्रीका में डांस करता हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ट्विंकल और अक्षय लोकल अफ्रीकन ग्रुप Omahe के साथ थिरक रहे हैं. कपल ने पारंपरिक तंजानियाई नृत्य रितुंगु का को अपने स्टाइल में किया है. क्लिप में दोनों बेफिक्र होकर संगीत की लय पर थिरक रहे हैं. खासतौर पर अक्षय कुमार की मस्ती और एनर्जी देखने लायक है. अक्षय कुमार एकदम पागलों जैसे नाच रहे हैं. 

ट्विंकल ने फैंस से पूछा कौन है सबसे अच्छा डांसर

वीडियो के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "अपने पैरों को हिलाते हुए और अपनी आत्मा की मालिश करते हुए: ओमाहे, जिस स्थानीय समूह के साथ हमने डांस किया, उन्होंने पंख, त्वचा और सिसल से बने अद्भुत उपकरणों का उपयोग किया, और हमने रितुंगा नामक पारंपरिक डांस फॉर्म का अपना वर्जन पेश किया. आपको क्या लगता है कि किसने बेहतर डांस किया, मिस्टर एके या मैंने? आखिरी बार आपने कब दिल खोलकर डांस किया था?"

फैंस ने की जमकर तारीफ

वीडियो देखकर फैंस खुश हो गए और कपल की मस्ती पर हंसते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "दोनों खिलाड़ी किसी वजह से हैं." जबकि दूसरे ने मज़ाक में कहा कि यह चांदनी चौक टू अफ्रीका की शूटिंग के दिन जैसा लग रहा है." वीडियो में अक्षय के डांस मूव्स ने उन्हें सलमान खान के साथ मुझसे शादी करोगी के गाने की याद दिला दी.

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार इस साल तीन और फिल्मों में नजर आएंगे  खेल खेल में, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे, एरियल एक्शन फिल्म स्काई फोर्स और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में कैमियो रोल करने वाले हैं.

Twinkle Khanna Akshay Kumar and Twinkle Khanna Actress Twinkle Khanna Akshay Kumar age Actor Akshay Kumar
Advertisment