Advertisment

Akshay Kumar ने हाजी अली दरगाह पर चढ़ाई चादर, दान किए डेढ़ करोड़

अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म खेल-खेल में को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है जो सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' और 'वेदा' से टकराएगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar Haji Ali Dargah

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में मुंबई में हाजी अली दरगाह का दौरा किया. एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. अपनी यात्रा के दौरान अभिनेता ने दरगाह के लिए कुछ धनराशि भी दान में दी है. दरगाह पर दुआ मांगते हुए अक्षय कुमार की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटो में एक्टर दरगाह पर चादर चढ़ाने के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं. कैजुअल आउटफिट में अक्षय कुमार का दरगाह जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल-खेल में' की सफलता के लिए दुआ मांगी. 

Advertisment

Akshay Kumar Haji Ali Dargah (2)

दरगाह के लिए दान किए डेढ़ करोड़

आज 8 अगस्त गुरुवार को अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह का दौरा किया. एक्टर ने दरगाह पर चादर चढ़ाई और मन्नत मांगी. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की तस्वीरें सामने आई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दरगाह के एक हिस्से के पुनर्निमाण की जिम्मेदारी भी ली है. इसके लिए एक्टर ने करीब डेढ़ करोड़ की धनराशि दान में दी है. हाजी अली दरगाह के लिए अक्षय कुमार ने करीब 1,21,00,000 रुपये दान में दिए हैं. हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी श्री सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया था.

Akshay Kumar Haji Ali Dargah (3)

गरीबों को खाना खिलाते दिखे थे अक्षय कुमार

इससे पहले अक्षय ने मुंबई में अपने घर पर लंगर लगाया था. उन्होंने मुंबई की सड़कों पर भटकने वालों लोगों को खाना परोसा था. मुंबई में अपने घर के बाहर लोगों को खाना परोसते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुआ था.

ये भी पढ़ें-  घर के बाहर Akshay Kumar ने लगाया लंगर, गरीबों को अपने हाथ से खिलाया खाना

बता दें कि. अक्षय अपनी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर चर्चा में हैं. ये एक्टर की इस साल की तीसरी फिल्म है. उनकी पिछली फिल्में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं. 'खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

bollywood news hindi Bollywood News in Hindi Bollywood news and gossip Bollywood News Akshay Kumar film Khel Khel Mein Khel Khel Mein Haji Ali Dargah movie khel khel mein Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment