Advertisment

प्राइवेट फोटो लीक होने से लेकर तनुज विरवानी संग रिलेशन तक, कमल हासन की बेटी की लाइफ रही है बेहद कंट्रोवर्शियल

सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. अक्षरा साउथ फिल्मी जगत की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. अक्षरा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
अक्षरा हासन

अक्षरा हासन

Advertisment

अक्षरा हासन ने बॉलीवुड से लेकर कई साउथ भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत लिया है. अक्षरा हासन एक्ट्रेस के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर, अस्सिटेंट डायरेक्टर और एक बढ़िया डांसर भी हैं. वहीं अक्षरा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल, अक्षरा हासन और तनुज विरवानी एक टाइम पर काफी पॉपुलर कपल रहे है. वहीं कुछ टाइम पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जब कपल रिलेशन में थे तब काफी बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी.

यह कारण था ब्रेकअप का  

अब एक्टर ने अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाई है और अपनी सफाई देते हुए अक्षरा हासन को छोड़ने का असली कारण फैंस को बताया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में तनुज ने बताया  कि अब वो अक्षरा के साथ टच में नहीं हैं. दरअसल, उन्होंने बताया है कि वो अपनी कई सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ अब भी दोस्त बने हुए हैं और उनके साथ उनकी दोस्ती का रिश्ता आज भी काफी ज्यादा अच्छा चल रहा है. उनका कहना है कि वो सभी एक-दूसरे के लिए म्यूचुअल रिस्पेक्ट रखते  हैं.  

फोटो लीक होने के बाद शुरु हुई दिक्कत 

एक्टर ने बताया कि, ‘कभी-कभी जब आप अपने पार्टनर के लिए रिस्पेक्ट खो देते हैं और आप उनके लिए स्टैंड नहीं लेते जब आपको लेना चाहिए तो मैं आपको माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता. ऐसे केस में मुझे दोस्त बनने की जरूरत नहीं है. हम अपनी-अपनी दुनिया में खुश हैं.’ एक्टर ने बताया कि अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक होने के बाद उनसे ब्रेकअप किया था. हालांकि, उनके मुताबिक ब्रेकअप का कारण वो फोटो नहीं थी. 

लीक हुई फोटो पर बोले एक्टर 

तनुज विरवानी ने बताया कि अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें लीक के बाद ही सारी प्रॉब्लम शुरू हुई थीं.  उन्होंने कहा, ‘लीक हुई तस्वीरों के बारे में जो कुछ भी हुआ, या तो आप मानते हैं कि मैंने ऐसा किया है, या आप मानते हैं कि मैंने ऐसा नहीं किया है और उस केस में, आपको मेरे लिए स्टैंड लेना होगा. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. मुझे लगता ​​है कि सभी के अपने-अपने कारण होते हैं और अब इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता.’

 

Kamal Hasan Tanuj Virwani Tanuj Virwani Relationship Tanuj Virwani Girlfriend akshara haasan Tanuj Virwani Akshara Hassan akshara haasan birthday
Advertisment
Advertisment