Advertisment

3 Idiots में काम कर डिप्रेशन में चला गया था ये एक्टर, आज गुड्डू पंडित बन मचा रहा धमाल, जानें नेटवर्थ

Ali Fazal Birthday: '3 इडियट्स' में छोटा सा रोल करने के बाद अली फजल डिप्रेशन में चले गए थे. एक्टर के 38वें बर्थडे पर चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें और नेटवर्थ.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ali

Ali Fazal Birthday

Advertisment

Ali Fazal Birthday: अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर बवाल मचाने वाले गुड्डू पंडित  यानि अली फजल आज इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक है.  एक्टर ने हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में धमाल मचाते नजर आए हैं.  हालांकि, एक समय था जब उन्होंने छोटे किरदार से एक्टिंग की शुरुआत की थी. अली ने  अपने करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots) में जॉय लोबो का छोटा सा किरदार निभाकर की थी. हालांकि ये बहुत कम लोग जानते हैं कि ये फिल्म करने के बाद एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे. एक्टर के लिए इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना आसान नहीं था.  लेकिन आज वो एक लग्जरी लाइफ जीते है. एक्टर के 38वें बर्थडे पर चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें और नेटवर्थ.

पहली फिल्म कर डिप्रेशन में चले गए थे अली

बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म '3 इडियट्स' से की थी. इस फिल्म में वह एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट  जॉय लोबो के रोल में नजर आए थे, जो कॉलेज में प्रोजेक्ट के डेडलाइन मिस करने के चलते डिप्रेशन का शिकार हो जाता है और फिर सुसाइड करने का कदम उठाता है. लेकिन अली ने एक बार बताया था कि फिल्म के दौरान वह रियल लाइफ में भी डिप्रेशन (Ali Fazal Depression) में चले गए थे,  जिससे बाहर निकलना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके मानसिक स्वास्थ्य में बदलाव नजर आए, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से कन्सल्ट करना जरूरी समझा और वो इससे बाहर निकल पाए.

अली फजल की नेटवर्थ 

अली फजल ने '3 इडियट्स' में तो छोटा रोल किया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें  'विक्टोरिया एंड अब्दुल', 'फुक्रे', 'हैप्पी भाग जाएगी', 'बॉबी जासूस' शामिल है. हालांकि एक्टर को वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से काफी ज्यादा  पॉपुलैरिटी मिली. सीरीज में उनके किरदार गुड्डू पंडित को लोगों ने काफी पसंद किया. एक्टर को आखिरी बार फिल्म खुफिया पर देखा गया था. अली फजल आज इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमा चुके हैं. एक्टर एक फिल्म के लिए करीब 50-60 लाख रुपए चार्ज करते हैं. हालांकि उन्होंने मिर्जापुर के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी. फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा एक्टर ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर करीब 33 करोड़ रुपए ( (Ali Fazal Net Worth) के मालिक है.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Upcoming movies: आमिर खान ला रहे हैं ये दमदार 6 फिल्में, सिनेमाघरों में उड़ेगा गर्दा

Entertainment News mirzapur 3 Idiots Ali Fazal ali fazal movies Ali Fazal Birthday
Advertisment
Advertisment