Advertisment

आलिया भट्ट की 'अल्फा' को मिली तारीख, अगले साल इस दिन दिखेगी पर्दे पर

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की अपकमिंग मूवी अल्फा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की डेट आज अनाउंस हो गई है. मूवी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
अल्फा

अल्फा

Advertisment


आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की अपकमिंग मूवी अल्फा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की डेट आज अनाउंस हो गई है. मूवी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'एक था टाइगर', 'टाइगर 3', 'पठान', 'वॉर' और अपकमिंग 'वॉर 2' भी शामिल हैं. हालांकि अभी तक फिल्म के स्टार्स के लुक का खुलासा नहीं किया है. 

Advertisment

हिंदी के अलावा इन भाषा में दिखेगी 

फिल्म में आलिया और शरवरी दोनों ही सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए दोनों एक्ट्रेस ने काफी ज्यादा मेहनत की है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन शिव रवैल ने किया है. वे इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म धूम 3, शाहरुख खान और आर माधवन की द रेलवे मैन का भी डायरेक्शन कर चुके हैं. वहीं फैंस अल्फा की रिलीज डेट अनाउंस हो जाने के बाद फिल्म को लेकर काफी फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट दिख रही है.

जिगरा की रिलीज की तैयारी

Advertisment

इन सबके बीच आलिया भट्ट फिलहाल जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वे वेदांग रैना के साथ स्क्रीन  पर नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसका फैंस की तरफ से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है.  आलिया की जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Advertisment

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

‘अल्फा’ के मेकर्स ने फाइनली फिल्म की रिलीज डेट आज अनाउंस कर दी है. दरअसल वाईआरएफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर 2025 को सिनेमाघरों में दिखेगी. पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है, "क्रिसमस 2025 पर, अल्फा का उदय होगा. एक्शन से भरपूर छुट्टी के लिए तैयार हो जाइए... 25 दिसंबर, 2025."

ये भी पढ़ें - Anupamaa Spoiler: सोनपरी की 'फ्रूटी' की हुई अनुपमा में एंट्री, लीप के बाद की कहानी से उठा पर्दा

Advertisment

ये भी पढ़ें - सारा तेंदुलकर पर शुभमन गिल की बहन ने यूं लुटाया प्यार, सचिन की बेटी का 'क्लासिक' POST हो रहा वायरल

Alia Bhatt actor alia bhatt Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt alpha movie alpha release date
Advertisment
Advertisment