Advertisment

Alia Bhatt: 'मैं हूं आलिया भट्ट कपूर...,' नेटफ्लिक्स के नए वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, जानिए क्यों

21 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले इस शो के ट्रेलर में शो की मजेदार झलक देखने को मिली है. ट्रेलर में शो के सितारे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कई बड़े नामों की उपस्थिति ऑडियंस को बेहद आकर्षित कर रही है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt: 'मैं हूं आलिया भट्ट कपूर...,' नेटफ्लिक्स के नए वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, जानिए क्यों

कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला सीजन ऑडियंस के बीच बेहद लोकप्रिय रहा था और अब इस शो का दूसरा सीजन भी ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है. 21 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले इस शो के ट्रेलर में शो की मजेदार झलक देखने को मिली है. ट्रेलर में शो के सितारे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कई बड़े नामों की उपस्थिति ऑडियंस को बेहद आकर्षित कर रही है.

फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन 

इस सीजन में आलिया भट्ट को एक खास मेहमान के तौर पर देखा जाएगा. आलिया अपने आगामी फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के लिए शो पर आ रही हैं. लेकिन इस एपिसोड में आलिया भट्ट ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को चौंका दिया है. सुनील ग्रोवर, जो इस शो में गुथी के किरदार में नजर आएंगे, ने आलिया भट्ट से बातचीत के दौरान उनका नाम बदलने की बात की.

असली नाम अब आलिया भट्ट कपूर

आलिया ने खुलासा किया कि उनका असली नाम अब आलिया भट्ट कपूर है. रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया ने यह नाम अपनाया है. यह पहली बार है जब आलिया ने सार्वजनिक रूप से अपने नए नाम का उल्लेख किया है, और ऑडियंस के बीच इसका असर भी साफ देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर अपना नाम नहीं बदला

आलिया ने बताया कि शादी के बाद से भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम नहीं बदला था और अब तक वह आलिया भट्ट के नाम से ही जानी जाती थीं. सुनील ग्रोवर ने इस नए नाम को लेकर मजेदार अंदाज में रणबीर कपूर को चिढ़ाया, जिसे देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. सुनील ने आलिया से पूछा कि क्या वह वही आलिया हैं, जिस पर आलिया ने तुरंत जवाब दिया, "मेरा नाम आलिया भट्ट है."

आलिया और रणबीर कपूर का रिश्ता

आलिया और रणबीर कपूर का रिश्ता बॉलीवुड के सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है. दोनों ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के दौरान डेटिंग शुरू की थी और 14 अप्रैल 2022 को शादी की. शादी के कुछ ही महीनों बाद, सितंबर में, इस कपल ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया, जिससे उनकी खुशियों में और भी इजाफा हुआ.

 

actor alia bhatt The Great Indian Kapil Show Season 2 Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt Alia Bhatt The Great Indian Kapil Show
Advertisment
Advertisment