Advertisment

आलिया भट्ट को है अजीब बीमारी, कुछ दिन पहले टेस्ट में हुआ खुलासा, बेटी राहा करती है दवा का काम

Alia Bhatt diagnosed with serious disease: बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच आलिया ने बताया है कि वह एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (66)s

आलिया भट्ट हैं इस बीमारी से ग्रसित

Advertisment

Alia Bhatt diagnosed with serious disease: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'जिगरा' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसको लेकर वह लगातार सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह पहली बार एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. फैंस एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें एक गंभीर बीमारी है, जिससे वह बचपन से जूझ रही हैं।

आलिया भट्ट हैं इस बीमारी से ग्रसित

आलिया ने इस इंटरव्यू में अपनी बीमारी का खुलसा करते हुए बताया कि उन्हें एडीएचडी (ADHD) बीमारी है. एडीएचडी का मतलब है अटेंशन डेफिसिट/ हाइपरएक्टिविटी डिसऑर्डर. आलिया ने बताया कि वह इस बीमारी से बचपन से जूझ रही हैं. इस बीमारी की वजह से जब स्कूल में दोस्तों से बात करती थीं या क्लासरूम में होती थीं, तो बातचीत के बीच में ही उनका ध्यान भटक जाता था. 

कुछ दिन पहले टेस्ट में हुआ खुलासा

‘जिगरा’ एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक साइकोलॉजिकल टेस्ट करवाया, जिसमें पता चला कि वो ADHD के स्पेक्ट्रम में बहुत हाई हैं.उन्हें ADHD है. वो बताती हैं कि इसकी वजह से वो कभी-कभी बातचीत के बीच ही गुस्सा हो जाया करती थीं. उन्होंने जब इसके बारे में अपने दोस्तों को बताया तो आलिया को उनके दोस्तों ने कहा कि उन सबको इसके बारे में पहले से ही पता था.

कैमरा और राहा करते हैं दवा का काम

'जिगरा' एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कैमरे के सामने सुकून क्यों मिलता है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं उस मोमेंट में सबसे ज्यादा प्रेजेंट होती हूं. मैं जब भी कैमरे के सामने हूं, तब मैं जिस किरदार को निभा रही होती हूं, उस कारण खोई-खोई नहीं रहती हूं. वहीं कैमरे के अलावा मुझे राहा के साथ भी सबसे ज्यादा सुकून मिलता है. मेरी जिंदगी के ये दो महत्वूर्ण पल हैं, जब मैं सबसे ज्यादा शांत महसूस करती हूं.'

ये भी पढ़ें- 'जय श्री राम' के नारे से पूजा भट्ट को हुई तकलीफ, पढ़ाने लगीं धर्म का पाठ, फिर लोगों ने...

Entertainment News in Hindi Alia Bhatt latest-news bollywood news hindi Bollywood news and gossip
Advertisment
Advertisment