Advertisment

Alia Bhatt: 'खतरों के खिलाड़ी 14' फिनाले में आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री, एक्ट्रेस ने लगाई सबकी वाट

Aalia Bhatt in Khatron Ke Khiladi 14 Finale Promo: 'खतरों के खिलाड़ी 14' का फिनाले जल्द ही टीवी पर आने वाला है, इस बीच मेकर्स ने शो का एक शानदार प्रोमो शेयर कर सनसनी मचा दी है जिसमें आलिया भट्ट नजर आ रही हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Khatron Ke Khiladi 14 Alia Bhatt

Alia Bhatt: 'खतरों के खिलाड़ी 14' फिनाले में आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री, एक्ट्रेस ने लगाई सबकी वाट

Advertisment

जैसे-जैसे 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) का फिनाले करीब आ रहा है, ऑडियंस में excitement चरम पर है. कलर्स टीवी के इस फेमस रिएलिटी शो ने पिछले कई हफ्तों में ऑडियंस को रोमांचित रखा है, और अब मेकर्स ने एक शानदार प्रोमो के साथ आलिया भट्ट की एंट्री से इस शो की धूम मचा दी है.

Advertisment

आलिया भट्ट का अनोखा लुक

लेटेस्ट प्रोमो में आलिया भट्ट ने ब्लैक आउटफिट पहना है, जिसमें वह पुलिस की कैप भी लगाए नजर आ रही हैं. उनका यह लुक ऑडियंस को एक नई ऊर्जा और जोश से भर देता है. प्रोमो में आलिया की एंट्री सिंघम स्टाइल में हो रही है, जो उनकी पर्सनालिटी को और भी निखारती है. इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, और लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या आलिया अगली सिंघम बनने की योजना बना रही हैं.

आलिया की टारगेटिंग शिल्पा शिंदे

Advertisment

प्रोमो में आलिया भट्ट सबसे पहले शिल्पा शिंदे पर निशाना साधती हैं. उनकी बेबाकी और निडरता के चलते शिल्पा शिंदे की बोलती बंद हो जाती है. यह आलिया का मजेदार अंदाज ऑडियंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है, जिसने इस फिनाले को और भी खास बना दिया है. आलिया की इस चतुराई ने साफ कर दिया है कि वह न केवल एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि एक शानदार एंटरटेनर भी.

अभिषेक कुमार के साथ रोमांस 

आलिया भट्ट की एंट्री के बाद अभिषेक कुमार भी उनके साथ रोमांस करने की कोशिश करते हैं. लेकिन आलिया तुरंत अभिषेक को अपना भाई बता देती हैं, जिससे उनके मजेदार संवाद में और भी चटपटापन आ जाता है. यह आलिया का एक और दिलचस्प अंदाज है, जो ऑडियंस को हंसाने में सफल होता है.

Advertisment

फिनाले की तैयारी

'खतरों के खिलाड़ी 14' का यह फिनाले वीक न केवल प्रतियोगियों के लिए, बल्कि ऑडियंस के लिए भी बेहद रोमांचक होने वाला है. मेकर्स ने इस फिनाले को खास बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. आलिया भट्ट की एंट्री के साथ, यह शो निश्चित रूप से यादगार बनने वाला है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर आलिया का जादू

आलिया भट्ट के इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. उनके पुलिसिया अंदाज को लेकर ऑडियंस का प्यार और समर्थन देखने को मिल रहा है. लोग कह रहे हैं कि आलिया को जिंदगी में एक बार पुलिसवाली का किरदार निभाना चाहिए, और वह इस भूमिका के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

 

Alia Bhatt action scene actor alia bhatt alia bhatt and ranbir film Aalia Bhatt in Khatron Ke Khiladi 14 Finale Promo Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment