Advertisment

Alia Bhatt Angry Video: 'क्या कर रहे हो, प्राइवेट...', पैपराजी पर बुरी तरह भड़कीं आलिया

Alia Bhatt Angry Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पैपराजी पर बुरी तरह से भड़कती हुई नजर आईं. वीडियो में आलिया के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Alia bhatt (4)

Alia Bhatt Angry Video:

Alia Bhatt Angry Video: आलिया भट्ट इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा (Jigra) को लेकर चर्चा में पिछले 2 दिनों से फिल्म के नए-नए पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. वहीं, 8 सिंतबर को इसका टीजर ट्रेलर रिलीज (Jigra Teaser Trailer) किया जाना है. इन सबके बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस  पैपराजी पर बुरी तरह से भड़कती हुई नजर आईं. वीडियो में आलिया के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

Advertisment

पैपराजी पर भड़कीं आलिया

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में आलिया को व्हाइट शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से उतर कर बिल्डिंग में जाती नजर आ रही हैं. जिसके बाद पैप्स उनके पीछे बिल्डिंग की लिफ्ट तक जाते हैं. लेकिन एक्ट्रेस की टीम मना कर रही होती है. फिर अचानक एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और वो गुस्से में पैप्स से कहती हैं- 'क्या कर रहे हो आप लोग, ये किसी का प्राइवेट बिल्डिंग है...' बता दें, ये पहली बार नहीं है जब आलिया ने पैपराजी से परेशान होकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

 प्राइवेसी को लेकर जताई थी चिंता

इससे पहले एक बार फोटोग्राफर ने आलिया के घर की प्राइवेट फोटोज दूर से खींटी थीं. फिर फोटो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने  प्राइवेसी को लेकरचिंता जाहिर की थी. वहीं जब आलिया मां बनी थी और राहा को जन्म दिया था, तब आलिया और रणबीर ने पैप्स से दोनों की बेटी की फोटो क्लिक करने से मना किया था और गुजारिश की थी  फोटोज न ली जाए. फिर दोनों ने सही समय पर यानी  पिछले साल 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर राहा को पैपराजी से मिलवाया था. बता दें, आलिया जल्द ही 'जिगरा', 'लव एंड वॉर' और अल्फा में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- Jigra Trailer: 'दम है....', गुस्से में दिखीं आलिया, इस दिन रिलीज होगा जिगरा का टीजर ट्रेलर?

Alia Bhatt angry at paps News in Hindi Entertainment News Viral Video alia bhatt videos Viral News Alia Bhatt video
Advertisment
Advertisment