Advertisment

ऐश्वर्या राय से इंस्पायर्ड हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस की अदाओं को पकड़ने के लिए करती थी ये काम

Alia Bhatt on Aishwarya Rai: ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया की इंस्पिरेशन कौन है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Alia Aishwarya

Alia Bhatt on Aishwarya Rai

Advertisment

Alia Bhatt on Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से ऐक्टिंग में डेब्यू किया था और तब से लेकर अभी तक इन 12 सालों में आलिया ने अपने लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक पुख्ता जगह बना ली है. फिर चाहे हाईवे की वीरा हो, उड़ता पंजाब की बौरिया या फिर गंगुबाई काठियावाड़ी की गंगु, आलिया ने अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि वो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की आलिया के साथ हर कोई काम करना चाहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया की इंस्पिरेशन कौन है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. 

Advertisment

ऐश्वर्या राय को फॉलो करती थी आलिया

जिगरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन के गानों को देखा करती थी, ताकि उनकी तरह अदाएं कर सके, ऐश्वर्या के भावों को पकड़ सके. एल्योर फॉर फेवरेट थिंग्स ऑफ ऑल टाइम से बातचीत के दौरान आलिया ने बताया कि शाहरुख खान के बाद ऐश्वर्या की एक्टिंग (Alia Bhatt Praises Aishwarya Rai)  ने उनके ऊपर काफी प्रभाव छोड़ा है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने संगीत, डांस के साथ भारतीय फिल्मों को समझना शुरू किया था. आलिया ने कहा-  'जब किसी ऐसे व्यक्ति से सीखने या प्रेरित होने की बात आती है जिसने बड़े पर्दे पर सबसे खूबसूरत तरीके से डांस को पेश किया है, तो मैं ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा किसी के बारे में नहीं सोच सकती. उनका डांस देखकर में मंत्रमुग्ध  हो जाती थी और वो आज भी ऐसी ही हैं.'

Advertisment

इन एक्ट्रेस की भी की तारीफ

आलिया ने आगे खुलासा किया कि जब भी उन्हें अपनी फिल्मों में कोई गाना पर परफॉर्म करना होता है तो वह ऐश्वर्या राय के डांस को देखती हैं. आलिया ने ऐश्वर्या के हर एक भावों की प्रशंसा की और कहां कि वो खुद उन्हीं की तरह करने की कोशिश करती हैं. आलिया ने कहा कि ऐश्वर्या राय की एक्टिंग पूरी तरह से परफेक्ट और सटीक है. इससे पहले मार्च में आलिया ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को अपनी प्रेरणा बताया था. आलिया ने कहा था कि  ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण ये ऐसे कलाकार हैं जो मेरे दोस्त हैं और मैं उन्हें श्रेय देना चाहूंगी की उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगी, जो 1 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. वहीं एक्ट्रेस अल्फा में भी दिखेंगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mahesh Bhatt birthday: बेटी को किस करने से दो शादी तक...महेश भट्ट के बड़े विवाद, हो गए सबसे बदनाम

Entertainment News Viral Aishwarya Rai Entertainment News Entertainment news Hindi Actress Alia Bhatt Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment