Advertisment

आलिया की Jigra हुई फ्लॉप तो फैंस ने रणबीर कपूर को बताया पनौती, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को खास दर्शक नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स को लगता है कि यह रणबीर कपूर की गलती है क्योंकि वह आलिया के लिए पनौती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia Bhatt Jigra get troll ranbir kapoor
Advertisment

Alia Bhatt Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल में एक फिल्म 'जिगरा' रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म की कहानी काफी इमोशनल और दिल छू लेने वाली है. ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शकों को आलिया भट्ट की जिगरा में दिलचस्पी थी. फिल्म में वेदांग रैना भी अहम रोल में हैं. हालांकि, फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में आई है दर्शकों को खास रिझा नहीं पाई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस आलिया की इस फिल्म की खराब परफॉर्मेंस के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jigra Collection: आलिया भट्ट की 10 साल में सबसे खराब ओपनिंग, दो दिन में डूबी 'जिगरा'

आलिया की 10 साल में सबसे ओपनर 
जिगरा आलिया भट्ट की एक स्टार के तौर पर सोलो परफॉर्मेंस वाली फिल्म है. इससे पहले वो 'हाईवे', 'राजी', 'डियर जिंदगी' में नजर आ चुकी हैं. ये सभी फिल्में आलिया की दमदार परफॉर्मेंस और सक्सेसफुल मानी जाती हैं. हालांकि, जिगरा को दर्शकों ने नकार दिया है. जिगरा आलिया की पिछले 10 सालों में सबसे खराब ओपनर बन गई है. इस रिकॉर्ड को देखकर आलिया के फैंस भड़क गए हैं.

फैंस ने रणबीर कपूर को बताया पनौती
रेडिट पर नेटिज़ेंस ने जिगरा की विफलता को रणबीर कपूर के अभिशाप से जोड़ दिया है. लोगों का कहना है कि रणबीर एक पनौती हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड्स का करियर डुबा देते हैं.  आलिया को भी रणबीर कपूर का अभिशाप लगा है इसलिए शादी के बाद उनकी सोलो फिल्म फ्लॉप हो गई है. 

रणबीर कपूर के खिलाफ किए ऐसे कमेंट्स 
इंटरनेट यूजर्स ने आलिया के पति रणबीर कपूर को पनौती और मनहूस कहकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, "उसे रणबीर कपूर का श्राप मिला है..जो पहले उसकी पूर्व प्रेमिकाओं को भी मिला था" एक और शख्स ने कमेंट किया, "वह आदमी वास्तव में एक पनौती है और अपनी गर्लफ्रेंड/पत्नी के लिए बहुत बुरी किस्मत लाता है. शुभकामनाएं आलिया."

एक शख्स ने लिखा, "हाहाहा, यह इतना सच क्यों है. दीपिका ने ओम शांति ओम से दमदार शुरुआत की, रणबीर को डेट किया और फिर उन्होंने कई फ्लॉप और बकवास फ़िल्में कीं. रणबीर से ब्रेकअप के बाद वह नंबर वन बन गईं. रणबीर के साथ डेटिंग के दौरान कैटरीना का करियर खतरे में था लेकिन अलग होने के बाद  उन्होंने शानदार करियर बनाया."

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Jigra film Jigra Jigra movie actor alia bhatt Alia Bhatt Troll ranbir kapoor trolls Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt रणबीर कपूर
Advertisment
Advertisment