Advertisment

रणबीर कपूर ने जिसके साथ मनाई सुहागरात उससे हुई आलिया भट्ट की मुलाकात, और फिर...

The Great Indian Kapil Show: रणबीर कपूर का यूं तो बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. लेकिन कोई ऐसी भी हैं, जिसके साथ एक्टर सुहागरात मना चुके हैं. ऐसे में हाल ही में उससे रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट का उससे सामना हुआ. फिर क्या हुआ जानिए.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (28)

कपिल ने आलिया को किया शाॅक

The Great Indian Kapil Show:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ियों में से एक है. कपल की शादी को दो साल से ज्यादा का समय हो गया है. दोनों अब बेटी राहा के पैरेंट्स भी बन चुके हैं. वहीं आलिया से शादी करने से पहले रणबीर बॉलीवुड की कई खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं. लेकिन कोई ऐसी भी है जिसके साथ रणबीर कपूर टीवी पर सबके सामने शादी कर के सुहागरात भी मना चुके हैं. अब हाल ही में उससे उनकी पत्नी आलिया भट्ट की टक्कर हुई. फिर क्या हुआ जानिए.

Advertisment

कपिल के शो में पहुंचे जिगरा स्टार्स

दरअसल, कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर अपने कॉमेडी शो के दूसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं. जिसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे. लेकिन आलिया ने सोचा भी नहीं होगा कि इस शो में उनके साथ कुछ ऐसा होगा, जिसे देख उनके होश उड़ जाएंगे. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस दौरान उन्हें सबसे बड़ा शॉक दे डाला है. 

कपिल ने आलिया को किया शाॅक

Advertisment

दरअसल, शो में कपिल ने उस लड़की को बुला लिया, जिसके साथ रणबीर कपूर सुहागरात मना चुके हैं. शो का जो प्रोमो सामने आया है, उसमें कपिल पहले करण से ये पूछते हुए नजर आते हैं कि आलिया भट्ट में सबसे पहले क्या दिखता है, एक दोस्त, बेटी या फूफी? इस पर करण जौहर कहते हैं कि यह मेरी पहली बेटी है. इसके बाद सब वहां खूब हंसी-मजाक करते हैं. इसी बीच कपिल एकदम सीरियस हो जाते हैं और आलिया भट्ट से कहते हैं कि मैं आज आपको एक बात बताना चाहता हूं. रणबीर की जिंदगी में एक लड़की पहले से ही थी, जिसे मैं यहां बुलाना चाहता हूं. तो इस पर आलिया भट्ट कहती हैं कि आप उसे शो पर बुलाएंगे. इसके बाद उस लड़की की झलक दिखती है, जिसे देख सबकी हंसी छूट जाती है.

Advertisment

जानिए कौन है वो लड़की

दरअसल, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर होते हैं. सुनील ग्रोवर ने गुत्थी बनकर रणबीर कपूर के साथ कपिल शर्मा के एक एपिसोड में शादी कर उनके साथ सुहागरात मनाई थी. इस तरह कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देख हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं.बता दें कि आलिया की फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा भी आलिया की पाइपलाइन में कई और बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, जिसमें 'तख्त', 'बैजू बावरा' और 'ब्रह्मास्त्र 2' शामिल है.

ये भी पढ़ेंअनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ये दिल छू लेने वाला तोहफा, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लुटाया प्यार

kapil sharma show entertainment Viral Video Kapil Sharma karan-johar Alia Bhatt Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment