Advertisment

Raksha Bandhan 2024: ट्रेडिशनल लुक में दिखी प्यारी राहा, मॉम आलिया के साथ दिए पोज

आलिया भट्ट और नीतू कपूर पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, जबकि बेबी राहा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
alia bhatt rakhi look

Raksha Bandhan 2024: ट्रेडिशनल लुक में दिखी प्यारी राहा, मॉम आलिया के साथ दिए पोज

रक्षाबंधन के मौके पर आलिया भट्ट और नीतू कपूर पारंपरिक परिधानों में खूबसूरत दिखीं. कपूर परिवार रक्षाबंधन के मौके पर फैशन के मामले में पूरी तरह से आगे निकल चुका है. आलिया भट्ट और नीतू कपूर पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, जबकि बेबी राहा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Advertisment

आलिया भट्ट और नीतू कपूर पारंपरिक परिधानों में दिखीं

बॉलीवुड पूरी तरह से रक्षाबंधन 2024 के पावन उत्सव में रंगा हुआ है. आलिया भट्ट भी शहर में अपने पिता के घर उत्सव मनाने पहुंचीं. उनके साथ बेबी राहा भी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और उनकी सास नीतू कपूर भी थीं. दोनों अभिनेत्रियां पारंपरिक पारदर्शी दुपट्टों में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. नीतू ने जहां असली सिल्क का कुर्ता पहना था, वहीं आलिया ने हल्के प्रिंट वाला मिंट ग्रीन कुर्ता पहना था.

Advertisment

बेबी राहा ने साबर वेलवेट की ड्रेस पहनी हुई है, जो उनकी तरह ही प्यारी लग रही है. यह राहा का दूसरा राखी उत्सव है. इस प्यारी सी बच्ची का जन्म 6 नवंबर, 2022 को सेलिब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर हुआ था. दोनों की शादी 14 अप्रैल, 2022 से हो रही है और उन्हें अक्सर बच्चे के साथ बाहर निकलते हुए देखा जाता है. उनके अक्सर मिलने-जुलने के स्थानों में से एक उनकी पैतृक निर्माणाधीन संपत्ति है.

रणबीर कपूर ने अपनी बेटी को लेकर बात की

Advertisment

हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के साथ अपने बंधन के बारे में बात की और साझा किया, "ऐसा लगता है जैसे किसी ने आपका दिल निकालकर आपके हाथ में रख दिया हो. राहा आलिया को अपना हिस्सा मानती है और वह मस्ती और मौज-मस्ती के लिए मेरी ओर देखती है". बच्ची बिल्कुल डैडी की लड़की है और जब भी वे साथ में बाहर निकलते हैं तो फैंस उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर पाते.

आलिया भट्ट अपने मदरहुड को एंजॉय कर रहीं

जब आलिया भट्ट से उनके मदरहुड को अपनाने के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस के साथ साझा किया कि वह अपने व्यक्तित्व को दिन-ब-दिन विकसित होते देखकर अच्छा महसूस करती हैं. आलिया ने कहा, "जब वह किसी जानवर को पहचानती है या जब वह मेरे पीछे-पीछे दोहराती है, तो मैं बहुत हैरान हो जाती हूं. जब वह कुछ संवाद करती है, तो यह रोमांचक होता है क्योंकि अभी वह एक व्यक्ति के रूप में विकसित हो रही है." 

Advertisment

अल्फा में शरवरी के साथ दिखेंगी आलिया भट्ट

भट्ट ने यह भी बताया कि सोने से पहले वह और उनके पति इस बारे में लंबी बातचीत करते हैं कि दिन में राहा के बारे में उन्हें क्या खास लगा. आरआरआर अभिनेत्री ने कहा, "एक माता-पिता के रूप में, आप हमेशा अपने बच्चे को अनुभव देने, उनसे सीखने और उन्हें आपसे सीखने के लिए उत्सुक रहते हैं." काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट जल्द ही वाईआरएफ की महिला जासूसी ब्रह्मांड की पहली फिल्म अल्फा में शरवरी के साथ मुख्य भूमिका में होंगी.

Raksha Bandhan 2024 neetu kapoor rakhi look alia bhatt rakhi look
Advertisment
Advertisment