Advertisment

Raha Kapoor Video: पहली बार कैमरे के सामने बोलीं राहा, दादी से की खूब बातें; वीडियो में सुनिए क्यूट आवाज

Raha Kapoor Viral Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा एयरपोर्ट पर अपनी दादी को देख फूली नहीं समाईं और उनसे बाते करने लगीं.राहा का ये क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Raha

Raha Kapoor Viral Video

Raha Kapoor Viral Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा इतनी ज्यादा क्यूट है कि जब भी वो कैमरे के सामने आती हैं तो उनके चेहरे से नजरें हटाने मुश्किल हो जाता है. अब राहा कपूर अपने मम्मी-पापा संग एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. राहा एयरपोर्ट पर अपनी दादी को देख फूली नहीं समाईं और उनसे बाते करने लगीं. वहीं पैपराजी को हाय-हेलो भी कहने लगी. राहा का ये क्यूट वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कैमरे के सामने बोली राहा कपूर

दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेटी राहा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. फिर जब नीतू सिंह की एंट्री होती है तो राहा अपनी दादी को देख बेहद खुश हो जाती है. राहा वाइट कपड़ों में मां आलिया भट्ट की गोद में नजर आ रही हैं. नीतू आलिया और रणबीर से मिलने के बाद  अपनी पोती से मिलती हैं, जिन्हें देखते ही राहा हाथ हिलाते हुए इशारा करती हैं और मुस्कुराती है. फिर दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगते हैं. राहा की क्यूट आवाज सुनकर फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और  हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर कर रहे हैं. 

Advertisment

Advertisment

परिवार के साथ बनाई गणेश चतुर्थी

इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा ने अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाते नजर आई थी. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज में पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आया. राहा अपने पिता रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं.इस दौरान राहा ने ग्रीन कलर का शूट पहना था, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थी. बता दें, आलिया और रणबीर की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 में हुआ था और अब वह दो साल की होने वाली है. कुछ समय पहले तक कपल ने राहा को पैपराजी के कैमरों से दूर रखा. लेकिन क्रिसमस के मौके पर उन्होंने बेटी का चेहरा दिखाया था.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की बेटी राहा ने परिवार संग ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी, तैमूर और जेह बाबा भी आए नजर

alia bhatt with raha kapoor Entertainment News Raha Kapoor Viral Video Raha Kapoor Viral Video Neetu Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment