Advertisment

Jigra Trailer: 'दम है....', गुस्से में दिखीं आलिया, इस दिन रिलीज होगा जिगरा का टीजर ट्रेलर?

Alia Bhatt Jigra New Poster: आलिया भट्ट ने 'जिगरा' का नया पोस्टर रिलीज किया है. इसकी के साथ एक्ट्रेस ने टीजर ट्रेलर रिलीज का खुलासा भी किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jigra

Alia Bhatt Jigra New Poster

Alia Bhatt Jigra New Poster: आलिया भट्ट ने पिछले साल फिल्म 'जिगरा' का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही फैंस इसका इंतजार कर रहे थे, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस की इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसने आलिया के फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है. आलिया (Alia Bhatt) ने इसके साथ ये भी बताया है कि फिल्म का टीजर ट्रेलर (Jigra Teaser Trailer) कब रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना (Vedang Raina) भी नजर आने वाले हैं.

Advertisment

कब रिलीज होगा  टीजर ट्रेलर? 

आलिया भट्ट ने जिगरा का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नए लुक में आलिया भट्ट काफी दमदार लग रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा हैं. इस फिल्म में आलिया वेदांग रैना की बहन के रोल में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'दम है....सत्य में दम है!' साथ ही बताया कि 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर (Jigra Teaser Trailer) 8 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. एक दिन पहले भी फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था, जिसमें आलिया  पैंट-शर्ट और बुलेट प्रूफ जैकेट पहने कार के बोनट पर खड़ी हुई थी और उन्होंने एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में कई और हथियार पकड़े थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इस विनर के साथ फिल्ममेकर ने की घिनौनी करतूत, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने धक्का दिया...

भाई की रक्षा करेंगी आलिया

 'जिगरा' में आलिया भट्टा एक्शन करती हुई नजर आएंगी, जिसमें वह अपने भाई की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाती हुई दिखेंगी. फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए भी कैप्शन में लिखा गया था- 'तू मेरी प्रोटेक्शन में है', कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत ही कम.' फिल्म में आलिया के भाई का किरदार वेदांग रैना  निभा रहे हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. वेदांग रैना इसेस पहेल फिल्म आर्चीज में नजर आए थे. वहीं जिगरा की बात करें तो ये सिनेमाघरों में  11 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Thangalaan Review: ‘मस्ट वॉच’ है चियान विक्रम की थंगालान, कहानी से लेकर एक्टिंग तक सब कुछ है नंबर 1

Jigra Vedang Raina Jigra movie Jigra Release Date Alia Bhatt film Jigra Vedang Raina
Advertisment
Advertisment