Advertisment

Viral Video: Alia Bhatt ने बदला अपना नाम? कपिल शर्मा के शो में सरेआम किया खुलासा

Alia Bhatt Viral Video: द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में आलिया भट्ट ने अपने नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Alia Bhatt (6)

Alia Bhatt Viral Video

Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' (Jigra) को लेकर चर्चा में है. फिल्म में आलिया अपने भाई को बचाने के लिए एक्शन करती नजर आएंगी.इसके प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show Season 2) में नजर आने वाली है. कपिल के शो का ट्रेलर सामने आया है जिसमें आलिया अपनी जिगरा के को-स्टार वेदांग (Vedang Raina) संग शो में नजर आईं. इस दौरान आलिया अपने नाम को लेकर स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के सामने एक बड़ा खुलासा करती हैं. 

Advertisment

क्या है आलिया का नया नाम?

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के ट्रलर में ढेर सारे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब सुनील ग्रोवर एक्ट्रेस से कहते हैं कि आप हैं आलिया भट्ट, तो इस पर आलिया जवाब देती हैं- 'नहीं मैं आलिया भट्ट कपूर हूं.' ये सुनकर सुनील चुप हो जाते हैं. बता दें, ये शो नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर से स्ट्रीम किया जाएगा. बता दें, रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने अपने नाम को आलिया भट्ट कपूर के तौर पर दर्शकों और फैंस के सामने बताया है. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम नहीं बदला है. साथ ही उनके फिल्मों में भी नाम आलिया भट्ट ही लिखा हुआ आता है. 

ये भी पढ़ें- 'Kiss करते वक्त...' एक्ट्रेस ने पानी में हीरो संग दिए इंटीमेट सीन, सुनाया शूटिंग का पूरा किस्सा

आलिया-रणबीर की शादी को हुए दो साल

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को दो साल हो गए हैं और दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम राहा है. दोनों की लव लाइफ के बारे में बात करे तो इस कपल ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस बाद सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 2022 में शादी कर ली थी और शादी के कुछ महीनों बाद  सितंबर में उनकी बेटी ने इस दुनिया में कदम रखा था. वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जिगरा के बाद अल्फा और लव एंड वॉर में नजर आएंगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Dimple Kapadia संग Sunny Deol के अफेयर को इस एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म! कहां- 'उनका साथ रहना...'

Alia Bhatt viral video Entertainment News Viral Video The Great Indian Kapil Show Season 2 Alia Bhatt netflix
Advertisment
Advertisment