Advertisment

Jigra: आलिया और वेदांग की जिगरा का श्रीदेवी से निकला खास कनेक्शन, जानें सच्चाई

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा का हाल में टीजर ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें फिल्म की कहानी की एक झलक देखने को मिली थी. अब जिगरा से जुड़ा एक दिलचस्प फैक्ट सामने आया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aalia hatt Jigra

Aalia hatt Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी अहम रोल में नजर आएंगे. जिगरा का टीजर-ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे देखकर दर्शकों में सस्पेंस क्रिएट हो गया है. हालांकि, फिल्म की कहानी को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. फिल्म मेकर वसन बाला (Vasan Bala) इस एक्शन थ्रिलर में भाई-बहन को रिश्ते पर एक मजबूत कहानी लेकर हाजिर हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी जिगरा को लेकर एक दिलचस्प फैक्ट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की इस फिल्म का दिगग्ज अभिनेत्री श्रीदेवी से खास कनेक्शन है.

Advertisment

जिगरा के टीजर ने चौंकाया

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा'के टीजर-ट्रेलर में हमें जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म की झलक देखने को मिली थी. टीजर में वेदांग रैना की आवाज में एक हजारों में मेरी बहना है गाना भी सनने को मिला. इसने सभी को इमोशनल कर दिया था. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में आलिया दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं. टीजर में आलिया के एक्शन अवतार को देख लोग हैरान रह गए थे. 

श्रीदेवी की इस फिल्म से प्रेरित है जिगरा

फिल्म के अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. हालांकि, अब रिपोर्ट में बात सामने आई है कि जिगरा श्रीदेवी की फिल्म गुमराह से प्रेरित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म संजय दत्त और श्रीदेवी की 31 साल पहले आई फिल्म 'गुमराह' का अडॉप्शन है. श्रीदेवी ने गुमराह में शानदार अभिनय किया था. 

क्या थी गुमराह की कहानी

1993 में रिलीज हुई 'गुमराह' में संजय दत्त, श्रीदेवी और राहुल रॉय लीड रोल में थे. फिल्म की कहानी में एक शख्स अपनी प्रेमिका को बचाने किसी भी हद तक जाता है जो विदेशी जेल में कैद होती है. गुमराह का डायरेक्शन आलिया के पिता महेश भट्ट ने किया था. हालांकि, 'जिगरा' में आलिया भट्ट अपने भाई को बचाती को बचाती नजर आ रही हैं. ये फिल्म भाई-बहन के इमोशनल रिश्ते से जुड़ी है. फिर भी लोग इसकी तुलना गुमराह से कर रहे हैं. 

Advertisment

आलिया भट्ट और वेंदाग रैना की जिगरा अगले महीने 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- 69 की उम्र कयामत सा हुस्न...कांजीवरम साड़ी में रेखा लगीं बेमिसाल, जवां हीरोइनों को दी मात

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Jigra bollywood news hindi Vedang Raina Bollywood news and gossip Jigra actress Jigra movie Aalia Bhatt Jigra Release Date Jigra Teaser Trailer film Jigra Vedang Raina film Jigra Bollywood News
Advertisment
Advertisment