Advertisment

Viral Video Alia Bhatt: Alpha के लिए जिम में कड़ी ट्रेनिंग कर रहीं आलिया, एक्ट्रेस की टोन्ड फिजिक पर फिदा फैंस

Viral Video Alia Bhatt:आलिया भट्ट का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह खुद को अल्फा के रोल के लिए तैयार कर रही हैं. उनकी ये वीडियो को देख हर कोई चौंक गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
ALIA (3)

Alia Bhatt

Viral Video Alia Bhatt: यशराज फिल्म्स पुरुषों की स्पाई यूनिवर्स के बाद अब महिला स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) 'अल्फा' (Alpha Girls) लेकर आ रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्शन करते हुए नजर आएंगी और उनके साथ मुंजा एक्ट्रेस  शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी दिखाई देंगी. ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस 'अल्फा' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में वो कश्मीर से फिल्म की शूटिंग कर के वापस मुंबई लौटी हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्कआउट (Alia Bhatt Workout Video) करती नजर आईं. 

Advertisment

जिम में पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह खुद को अल्फा के रोल के लिए तैयार कर रही हैं. उनकी ये वीडियो को देख हर कोई चौंक गया है. दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त वर्कआउट (Alia Bhatt Workout Video) करती नजर आ रही हैं, जिसे उनके फिटनेस ट्रेनर ने शेयर किया है. फैंस कमेंट्स में आलिया  के डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले शरवरी वाघ ने भी अपनी कुछ फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर की था. यानी दोनों ही एक्ट्रेस अल्फा के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. इससे पहले आलिया ने शरवरी के साथ एक फोटो शेयर की थी. फोटो में दोनों एक्ट्रेस कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी थी और हाथों से एक हार्ट शेप बना रखा था. कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'लव, अल्फा!'

ये भी पढ़ें- Madam Sapna Teaser: सपना चौधरी की बायोपिक का टीजर रिलीज, स्ट्रगल से लेकर सुसाइड और फेम तक दिखेगा सब कुछ

अल्फा गर्ल्स का अनाउंसमेंट वीडियो

यशराज  फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर 'अल्फा' से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया था, उसके बैकग्राउंड में आलिया की आवाज सुवाई दे रही थी. जो कहती है- 'ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर. ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और हर जंगल में राज करेगा एक अल्फा.' फिल्म के ऐलान होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  दर्शकों ने कहा कि अब वे फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते. बता दें फिल्म में  आलिया एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगी. वहीं शरवरी के अलावा बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Emergency: कंगना के हाथ से निकली 'इमरजेंसी' की तारीख, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं टारगेट बन...'

Sharvari Wagh Alpha sharvari wagh Alpha Alia Bhatt Alia Bhatt workout video Alia Bhatt video
Advertisment