Advertisment

Alpha Girls के बीच फंसे बॉबी देओल, आलिया भट्ट के बाद शरवरी वाघ ने भी कर ली तैयारी

आलिया और शरवरी फिल्म ‘अल्फा’ में दमदार लुक में नजर आने वाली हैं और दोनों बॉबी देओल को कड़ी टक्कर देती दिखेंगी. इसका उदारण ये है कि शरवरी का ऐसा लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी ये कहने लगे हैं कि फिल्म बहुत धमाकेदार होने वाली है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Alia Bhatt Bobby Deol Sharvari Wagh

Alia Bhatt, Bobby Deol, Sharvari Wagh

Alia Bhatt-Sharvari Wagh Alpha Girls: यशराज फिल्म्स ने पुरुषों की स्पाई यूनिवर्स के बाद अब महिला स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) की टीम तैयार कर ली है. इस वक्त जिन दो फिल्मों की तैयारी हो रही हैं, उसमें पहले तो ने ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ और दूसरी है  महिला स्पाई यूनिवर्स, जिसमें  आलिया भट्ट  की ‘अल्फा’ (Alpha) शामिल है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी देओल विलेन के किरदार में दिखेंगे, जो इन दोनों के लिए मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे. हालांकि आलिया (Alia Bhatt) और शरवरी (Sharvari Wagh) फिल्म में दमदार लुक में नजर आने वाली हैं और बॉबी देओल (Bobby Deol) को कड़ी टक्कर देती दिखेंगी. इसका उदारण ये है कि शरवरी का ऐसा लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी ये कहने लगे हैं कि फिल्म बहुत धमाकेदार होने वाली है. 

Advertisment

शरवरी वाघ का एक्शन लुका आया सामने

शरवरी वाघ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी फिट नजर आ रही हैं. उनकी फिटनेस देखकर यूजर्स ने लिखा कि वो Alpha के लिए तैयार हो रही हैं. तो कुछ ने कहा कि उन्हें नई नेशनल क्रश घोषित कर दिया जाए. बता दें, फिल्म Alpha के लिए आलिया भट्ट और शरवरी वाघ का तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में दोनों ही एक्शन मोड में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि आलिया भट्ट और बॉबी देओल के बीच एक्शन सीक्वेंस शूट भी किए जा रहे हैं. दोनों के बीच मारधाड़ हुई है. 

आ रही हैं अल्फा गर्ल्स

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट और यशराज  फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो जोरी किया है. जिसमें बताया गया था कि आलिया भट्ट की इस स्पाई यूनिवर्स का नाम 'अल्फा' है. वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया की आवाज सुवाई दे रही थी. जो कहती है- 'ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर. ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और हर जंगल में राज करेगा एक अल्फा.' फिल्म के ऐलान होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  दर्शकों ने कहा कि अब वे फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते. वहीं मेकर्स ने यह भी बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन यह नहीं बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी?

ये भी पढ़ें-  Alpha Teaser: जंगल में कौन करेगा राज? बताने आ रही हैं 'अल्फा गर्ल्स' आलिया भट्टा और शरवरी वाघ

Alpha Sharvari wagh movies Sharvari wagh bollywood Alia Bhatt in spy universe YRF yrffilms Bobby Deol Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment