Advertisment

Pushpa 2: रिलीज से पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म ने निकाल लिया आधा बजट! इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

Pushpa 2 OTT Streaming Rights: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. फिल्म के मेकर्स और नेटफ्लिक्स के बीच करोड़ों की डील हुई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Pushpa 2 (1)

Pushpa 2 OTT Streaming Rights

Pushpa 2 OTT Streaming Rights: साइथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की साल 2021 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. 'पुष्पा 2' इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन रिलीज से कई महीने पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं, जिसके बाद मेकर्स ने अपना आधा बजट निकाल लिया है. फिल्म के ओटीटी राइट्स मोटी कीमत पर बिके हैं. चलिए जानते हैं किस प्लेटफॉर्म ने खरीदे ये राइट्स-

Advertisment

किस प्लेटफॉर्म ने खरीदी पुष्पा 2? 

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के ओटीटी राइट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Pushpa 2 OTT Netflix) ने खरीद लिए हैं. फिल्म के मेकर्स और नेटफ्लिक्स के बीच करोड़ों की डील हुई है. आकाशवाणी की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने  'पुष्पा 2' के मेकर्स को  270 करोड़ रुपए चुकाए हैं. इसी के साथ ये फिल्म डिजिटल राइट्स के मामले में सबसे ज्यादा महंगी भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. वहीं, इस डील के बाद इस फिल्म ने अपना आधा बजट निकाल लिया है. दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है.

Advertisment

कब रिलीज हो रही पुष्पा 2? 

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसके निर्माता मिथ्री मूवी मेकर्स हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil)अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के रिलीज से पहले  इसके टीजर और गानों ने फैंस के बीच धमाल मचा रखा है. इसके गाने 'पुष्पा पुष्पा' और 'आंगारो' यूट्यूब पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. बता दें ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शूटिंग पूरी ना होने की वजह से ये अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui Daughter: इतनी बड़ी हो गई नवाजुद्दीन की बेटी, फिल्मों में करेंगी एंट्री; देखें क्यूट VIDEO

ये भी पढ़ें- Sanam Teri Kasam में नहीं दिखेगी हर्षवर्धन-मावरा की जोड़ी, फिल्म का नाम भी बदला; जानें क्या होगी कहानी?

Pushpa 2 Allu Arjun pushpa 2 release date Pushpa 2 Poster Pushpa 2 OTT
Advertisment
Advertisment