Advertisment

Allu Arjun की Pushpa 2 का खूंखार पोस्टर जारी, आपने देखा क्या...?

Pushpa 2 New Poster Out: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदान के बाद अब मलयालम सुपरस्टार फहाद फासिल का विलेन भंवर सिंह शेखावत के रूप में पहला लुक सामने आ गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Pushpa 2

Allu Arjun Pushpa 2

Pushpa 2 New Poster Out:  साइथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की साल 2021 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं अब रिलीज से पहले मेकर्स फैंस के लिए एक और खूशखबरी लेकर आए हैं.  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के बाद अब मलयालम सुपरस्टार फहाद फासिल (Fahadh Faasil) का विलेन भंवर सिंह शेखावत के रूप में पहला लुक सामने आ गया है. 

Advertisment

'Pushpa 2' का विलने लुक आया सामने

'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फहाद फासिल के जन्मदिन (Fahadh Faasil Birthday) पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह बहुत ही दमादार अदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म के पार्ट भाग ‘पुष्पा: द राइज’ में फहाद फासिल के किरदार भंवर सिंह शेखावत को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से खूब तारीफ मिली थी और उनके बेहतरीन पर्फोर्मेंस में से एक बताया गया था. वहीं, अब ‘पुष्पा 2: द रूल’ में उनके लुक को लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म में भंवर सिंह और पुष्पा के बीच इस बार एक्शन-पैक्ड टक्कर देखने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 की इस हसीना ने Hot साड़ी में दिखाई पतली कमर, फोटोज देख दिल हार बैठेंगे आप

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के साथ विदेश में चोरी करने की कोशिश, डर गई एक्ट्रेस; Video वायरल

कब रिलीज हो रही पुष्पा 2? 

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसके निर्माता मिथ्री मूवी मेकर्स हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के रिलीज से पहले  इसके टीजर और गानों ने फैंस के बीच धमाल मचा रखा है. इसके गाने 'पुष्पा पुष्पा' और 'आंगारो' यूट्यूब पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. बता दें ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शूटिंग पूरी ना होने की वजह से ये अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अकेले में ही देखे खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे का ये गाना, मिल चुके हैं 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगाया था धोखा देने का आरोप

Pushpa 2 Allu Arjun Pushpa 2 pushpa 2 cast update Pushpa 2 New Poster Rashmika Mandanna Pushpa 2 first song Fahadh Faasil Allu Arjun Rashmika Mandanna
Advertisment
Advertisment