Advertisment

Allu Arjun की 'Pushpa 2' ने रिलीज से पहले हिला डाला बॉक्स ऑफिस, बिना टिकट बेचे ही कमाए 900 करोड़

Pushpa 2: The Rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज से पहले ही फिल्म का बजट निकाल लिया है. फिल्म के ओटीटी राइट्स मोटी कीमत पर बिके हैं, जिनमें दो प्लेटफॉर्म और सैटेलाइट राइट्स शामिल हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
PUSHPA 2 (3)

Pushpa 2: The Rule

Advertisment

Pushpa 2: The Rule: साइथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की साल 2021 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. 'पुष्पा 2' इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म के दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच खबर आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज से पहले ही फिल्म का बजट निकाल लिया है. फिल्म के ओटीटी राइट्स मोटी कीमत पर बिके हैं, जिनमें दो प्लेटफॉर्म  और सैटेलाइट राइट्स शामिल हैं. चलिए जानते हैं फिल्म ने प्री-रिलीज बिजनेस से कितने करोड़ छाप लिए.

पुष्पा 2 ने छाप लिए इतने करोड़!

Cinejosh की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पुष्पा 2’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अलग-अलग भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में खरीदे हैं. जिसे 270 करोड़ में बेचा गया है. वहीं फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स 650 करोड़ रुपये में बिके हैं. ऐसे में फिल्म ने  प्री-रिलीज बिजनेस से  करीब 900 करोड़ तक की कमाई कर ली है. ये फिल्म रिलीज से पहले इतना कमा चुकी है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म रिलीज के बाद कई बड़ी  फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी. बता दें, फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर 

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही बज बना हुआ है. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म  6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं फिल्म का टीजर महीनों पहले अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ही रिलीज कर दिया था. वहीं अब फैंस को ट्रेलर का इंतजार है. बता दें, फिल्म के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल के बीच जो बैर दिखाया गया था, उसी के आगे की कहानी दिखाई जाएगी. वहीं पुष्पा की शुरुआत पास्ट की कहानी से हुईं थी, तो अब वर्तमान की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- कहां गायब है अमिताभ बच्चन का ये दामाद, 'रंग दे बसंती' से मिली पहचान; अब बॉलीवुड से है दूरी

Allu Arjun Pushpa 2 Pushpa 2 Pre Box Office Allu Arjun films Pushpa 2 Poster allu arjun hits Allu Arjun Pushpa 2 Pushpa 2 release changed Pushpa 2 Actress Pushpa 2 OTT
Advertisment
Advertisment