Advertisment

Pushpa 2 का क्लाइमेक्स सीन इंटरनेट पर लीक, खुश हुए Allu Arjun के फैंस

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा पार्ट वन ने रिलीज के बाद जबरदस्त धमाल मचाया था. अब मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं. 'पुष्पा 2' को लेकर भी फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Allu Arjun Pushpa 2

Allu Arjun Pushpa 2: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह की अफवाहें सामने आती हैं. 'पुष्पा 2' 2024 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर इसकी शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. यूजर्स का दावा है कि पुष्पा 2 का क्लामेक्स सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है. इसे देखकर लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी और बढ़ गई है. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी पुष्पा 2 में एक बार फिर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की जोड़ी देखने को मिलेगी. 

Advertisment

इंटरनेट पर लीक हुआ फाइट सीन

सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है. इसे पुष्पा 2 का क्लामेक्स सीन कहा जा रहा है. एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक फाइट सीन की शूटिंग को देखा जा सकता है. वीडियो में खून से लथपथ एक व्यक्ति को हार्नेस से लटका दिखाया गया है, जबकि दूसरे लोग इस सीन को मैनेज और शूट करने में सहायता कर रहे हैं. फैंस इसे देखकर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर को लेकर बेसब्र नजर आ रहे हैं. 

पुष्पा 2 के इस लीक वीडियो में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर नहीं आते हैं. हालांकि, स्टंटमैन और बाकी क्रू मेम्बर्स मौजूद हैं. वीडियो को देख यूजर ने पुष्पा 2 से स्पॉइलर्स न लीक करने की अपील की है. लोगों ने इसे डिलीट करवाने की बात कही. 

इस दिन रिलीज होगी 'पुष्पा 2'

पैन इंडिया फिल्म पुष्पा 2 इस साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. एक बार फिर 'पुष्पा 2' में फहद फासिल विलेन अवतार में नजर आएंगे. मेकर्स ने पुष्पा 2 का गाना 'अंगारों' से रिलीज किया था जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

Pushpa 2 Allu Arjun Pushpa 2 Allu Arjun film Pushpa Rashmika Mandana
Advertisment
Advertisment