Advertisment

कियारा से लेकर सारा तक... अंबानी के घर गणेश चतुर्थी मनाने पहंचे सितारे, सैफ-करीना का लुक देखते ही रह गए लोग

Ambani Ganesh Chaturthi Celebration 2024: मुकेश अंबानी ने मुंबई में अपने घर एंटीलिया में बप्पा के लिए एक शानदार कार्यक्रम रखा. इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारे नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ambani (1)

Ambani Ganesh Chaturthi Celebration 2024

Ambani Ganesh Chaturthi Celebration 2024: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में एशिया के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने मुंबई में अपने घर एंटीलिया में बप्पा के लिए एक शानदार कार्यक्रम रखा. इस खास मौके पर अंबानी का पूरा परिवार नजर आया, साथ ही बॉलीवुड सितारें पर बप्पा के दर्शन कर के लिए एंटीलिया में जमा हुए. करीना कपूर, सैफ अली खान, तमन्ना भाटिया से लेकर सारा, अनन्या, राजकुमार राव समेत तमाम सितारे नजर आए. चलिए देखते हैं, इस सितारों का लुक- 

Advertisment

छा गया सैफ का लुक

मुकेश अंबानी के गणेश उत्सव में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लोगों का ध्यान. दोनों का लुक बेहद ही शानदार लग रहा था. करीना मरून कलर के सूट में नजर आई वहीं, सैफ ने भी मैंचिग मरून कुर्त पहना था. लेकिन सैफ ने नीचे से नई स्टाइल की धोती पहनी थी, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. बप्पा के दर्शन करने के लिए एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी अपने पति के साथ नजर आईं. वहीं अर्जुन कपूर भी अपने पिता और बहन के साथ पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दिखेगा सरकटे का आतंक, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम?

फैमिली के साथ पहुंचे जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ अपने पत्नी और दोनों बच्चों के साथ मुकेश अंबानी के घर पहुंचे. हमेशा की तरह इस बार भी जैकी हाथ में पौधा लिए नजर आए. वहीं आमिर खान भी अपने दोनों बेटों के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचे. मुकेश अंबानी के गणेश उत्सव में मीजान जाफरी, सुनील शेट्टी, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, पूजा हेगड़े और भूमि पेडनेकर, आयुष शर्मा, श्रद्धा कपूर भी नजर आए. इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने भाई इब्राहिम के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने मल्टी कलर का लहंगा पहना था. 

Advertisment

बी-टाउन के ये कपल भी आए नजर

मुकेश अंबानी के गणेश उत्सव में माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम नेने के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची. वहीं, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने भी भगवान गणेश के दर्शन किए. इनके अलावा बी-टाउन की कई जोड़ियां बप्पा के दर्स करने पहुंचे थे, जिनमें संजय दत्त-मान्यता दत्त, राजकुमार राव-पत्रलेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, सोनम कपूर-आनंद अहूजा. वहीं, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की बप्पा के दर्शन करने पहुंचे, इस दौरान उनके साथ  भांजी एलिजेह अग्निहोत्री नजर आईं.  

ये भी पढ़ें- Reem Shaikh Birthday: चेहरे पर दिखे निशान, बर्थडे से पहले हादसे का शिकार हुईं रीम; शेयर किया इमोशनल नोट

Kareena Kapoor Ananya Panday Mukesh Ambani ganesh chaturthi celebration Saif Ali Khan Sara Ali Khan Salman Khan ganesh chaturthi 2024 Kiara advani
Advertisment
Advertisment