Advertisment

Aishwarya-Abhishek के ग्रे डिवोर्स की खबरों के बीच जया ने इस एक्ट्रेस को कहा 'बहू', वीडियो में फैंस को दिखीं आराध्या!

Jaya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की खबरों की बीच हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक एक्ट्रेस को अपनी होने वाली बहू बताती नजर आ रही हैं. हालांकि ये शादी हो नहीं पाई. जानिए बच्चन परिवार से जुड़ा ये किस्सा.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-05-Oct-2024-03-29-PM-6539

इस एक्ट्रेस को जया बनाने वाली थीं अपनी बहू

Advertisment

Jaya Bachchan Viral Video: बच्चन परिवार इन दिनों अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या को लेकर खबरों में हैं. बताया जा रहा है अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अनबन चल रही है. दोनों का तलाक होने वाला है. कपल से जुड़ी ऐसी खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि अब तक न तो इसपर अभिषेक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और न ही ऐश्वर्या ने. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल तो इस वक्त हम आपको कुछ और बताने जा रहे हैं. 

Advertisment

इस एक्ट्रेस को जया बनाने वाली थीं अपनी बहू

दरअसल, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक एक्ट्रेस को अपनी होने वाली बहू कहती नजर आ रही हैं. दरअसल, जया बच्चन का ये वीडियो उस वक्त का है जब अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर से होने वाली थी. इस दौरान जया ने दोनों की शादी की मीडिया के सामने अनाउंसमेंट भी कर दी थी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

जया ने इस करिश्मा से मिलवाया

Advertisment

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. साल 2002 में दोनों की सगाई भी हो गई थी. जया ने बहुत ही अलग अंदाज में एक इवेंट में करिश्मा को बच्चन परिवार की होने वाली बहू कहकर मीडिया से मिलवाया था. जया बच्चन वीडियो में कहती हैं- 'अब हमारे परिवार से एक और परिवार जुड़ गया है और वो है कपूर. रणधीर और बबीता कपूर और मेरी होने वाली बहू करिश्मा कपूर.' 

ये भी पढ़ें- अकेले में ही देखने वाली हैं Anjali Arora की ये क्लीवेज लुक वाली तस्वीरें, घर में हो न जाए कहीं कलेश

वीडियो में फैंस को दिखी आराध्या

Advertisment

इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा स्टेज पर आती हैं और जया से मिलती हैं. उसके बाद वो अमिताभ बच्चन से मिलती हैं. स्टेज पर अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं. वो ब्लश कर रहे हैं और अपनी नजरें भी ऊपर नहीं उठा रहे हैं. वहीं वीडियो में अभिषेक के बगल में एक छोटी सी बच्ची नजर आ रही है. जिसे लोग आराध्या कहते हुए नजर आ रहे हैं. जाहिर सी बात है आराध्या का वहां उस वक्त होना नामुमकिन है. हालांकि लोग मजे के लिए ऐसे-ऐसे काॅमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisment

इस वजह से टूटा अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता

बता दें कि अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता जया बच्चन की एक शर्त की वजह से टूटी थी. रिपोर्ट्स की माने तो जया बच्चन ने शादी से पहले कपूर फैमिली के सामने एक शर्त रखी थी कि शादी के बाद करिश्मा फिल्में नहीं करेगी. ये बात कपूर फैमिली और करिश्मा को मंजूर नहीं थी, जिसके बाद इस रिश्ते को तोड़ दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Tanu Weds Manu 3: फिर कलेश करते दिखेंगे तनू और मनु, इस बार डबल नहीं ट्रिपल रोल में दिखेंगी कंगना?

Entertainment News in Hindi Viral Video News in Hindi latest-news Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Jaya Bachchan karishma kapoor bollywood Gossips gossip Bollywood news and gossip
Advertisment
Advertisment