Advertisment

Viral video: 'लॉरेंस बिश्नोई से मिल रहीं धमकियों के बीच, सलमान खान ने बयां की सच्चाई, बोलें- 'मैने काले हिरण...'

Salman khan on blackbuck hunting: लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काले हिरण के शिकार और उसे मारने को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (90)dscvds .j

काले हिरण को मारने के पीछे कौन? 

Advertisment

Salman khan on blackbuck hunting: सलमान खान (Salman Khan) की जान के पीछे लॉरेंस बिश्नोई पड़ा हुआ है. वो लगातार एक्टर को मारने की धमकियां दे रहा है, जिसकी वजह से न सिर्फ सलमान खान बल्कि उनकी पूरी फैमिली परेशान है. इसको लेकर भाईजान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. लेकिन बावजूद इसके लॉरेंस बिश्नोई का आतंक कम नहीं हो रहा है. हाल ही में लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलामन खान को धमकी दी थी और कहा था कि उनका हाल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) से भी बुरा होगा. इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलामन खान से 5 करोड़ की फिरौती की भी मांग की है. 

लॉरेंस बिश्नोई लगातार दे रहा भाईजान को धमकी

बीते दिनों लॉरेंस बिश्नोई ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजाथा, जिसमें उसने सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की थी साथ ही ये भी मैसेज लिखा था कि 'इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.' 

सलमान ने की इस मामले पर बात

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के सदस्यों ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. कुछ महीने पहले भाईजान के घर पर फायरिंग तक करवाई गई थी. इसी के साथ ही लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी कहा था कि सलमान खान माफी मांग लें, नहीं तो अंदाज अच्छा नहीं होगा. हालांकि इतना सबकुछ होने के बाद भी सलमान खान ने अब तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन इसी बीच अब हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काले हिरण के शिकार और उसे मारने को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. 

काले हिरण को मारने के पीछे कौन? 

इस वीडियो में सलमान खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि- 'मैं नहीं था जिसने काले हिरण को मारा, वह कोई और था. वहीं जब इस दौरान इंटरव्यूर ने सलमान से पूछा कि तो आपने यह सच्चाई क्यों नहीं बताई की कौन था जिसने ऐसा किया. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने की आदत नहीं है. वह किसी पर उंगली उठाना नहीं चाहते. सलमान खान आगे कहते हैं कि इस बारे में लोगों को 1% भी सच्चाई नहीं पता है. सबको यही लगता है कि काले हिरण को मैंने मारा है. बता दें कि सलमान का ये वीडियो काफी पुराना है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- शोभिता धूलिपाला के घर शुरू हुई शादी की रस्में, नागा चैतन्य की होने वाली दुल्हनिया हल्दी कुटती आईं नजर

Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News Salman Khan latest-news Lawrence Bisnoi Lawrence Bisnoi shooter
Advertisment
Advertisment