Advertisment

Kangana Ranaut new film: विवादों के बीच कंगना रनौत ने किया नई फिल्म का ऐलान, लोग बोले- 'पहले इमरजेंसी रिलीज करो'

कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर चल रहे विवादों के बीच, अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक नया सरप्राइज दिया है. कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा कर दी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana Ranaut new film Bharat Bhagya Vidhata

Kangana Ranaut new film: विवादों के बीच कंगना रनौत ने किया नई फिल्म का ऐलान, लोग बोले- 'पहले इमरजेंसी रिलीज करो'

कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर चल रहे विवादों के बीच, अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक नया सरप्राइज दिया है. कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा कर दी है, जो कि एक नई दिशा और नए विषय के साथ आ रही है. यह फिल्म एक नई शुरुआत की ओर इशारा करती है, लेकिन "इमरजेंसी" की मुश्किलें अभी भी खत्म होती नहीं दिख रही हैं.

Advertisment

'भारत भाग्य विधाता' का ऐलान

कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा की है. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आएंगी, और यह फिल्म आम लोगों की अद्भुत कहानियों और उनकी प्रेरणादायक कहानियों को दिखाएगी. फिल्म का निर्देशन मनोज तपाड़िया करेंगे, जो इस फिल्म को एक नई और दिलचस्प दिशा में ले जाएंगे. यह फिल्म भारतीय समाज के विभिन्न पहलुओं को उजागर करेगी, जिसमें आम लोगों की संघर्ष की कहानियां शामिल होंगी.

'इमरजेंसी' का विवादित सफर

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज़ को लेकर कई विवाद उठ चुके हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन न मिलने के कारण इसकी रिलीज़ टल गई है. 'इमरजेंसी' में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, और फिल्म के ट्रेलर को 14 अगस्त को रिलीज़ किया गया था. इसके बाद ही विवाद उठे, जब सिख संगठनों ने आरोप लगाया कि फिल्म में सिखों की गलत छवि पेश की गई है. इस बाद सर्टिफिकेशन प्रोसेस रुका हुआ है.

रिलीज़ शेड्यूल की जटिलताएं

'इमरजेंसी' की रिलीज़ का शेड्यूल कई बार बदला गया है. पहले यह फिल्म अक्टूबर या नवंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसके बाद इसे 14 जून 2024 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. अब इसे 6 सितंबर 2024 के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था, लेकिन विवादों के चलते एक बार फिर इसकी रिलीज़ टल गई है. इस तरह की बार-बार की पोस्टपोनमेंट्स ने फिल्म के प्रमोशन और ऑडियंस की उम्मीदों पर असर डाला है.

कंगना की नई दिशा

हालांकि 'इमरजेंसी' की राह कठिन है, कंगना ने अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' के साथ एक नई दिशा की ओर कदम बढ़ाया है. यह फिल्म उनके करियर के लिए एक नया अवसर हो सकती है, जो कि दर्शकों को एक नई कहानी और नए दृष्टिकोण से रूबरू कराएगी. कंगना ने अपने काम के प्रति हमेशा एक नया दृष्टिकोण रखा है और यह नई फिल्म भी उनकी इसी सोच का परिणाम है.

emergency kangana ranaut Bharat Bhagya Vidhata Kangana Ranaut new film actor kangana ranaut BJP candidate Kangana Ranaut Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut Tweet Actress Kangana Ranaut Twiiter Actress Kangana Ranaut Bollywood Actress Kangana Ranaut
Advertisment