Advertisment

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक ने IIFA में किया जमकर डांस, सारी अफवाहों पर लगा विराम!

अवॉर्ड्स सेरेमनी में बच्चन परिवार का डांस काफी सुर्खियों में रहा. इसी बीच, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ धूमधाम से डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aishwarya and Abhishek dance

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक ने IIFA में जमकर डांस, सारी अफवाहों पर लगा विराम

Advertisment

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) 2024 का दूसरा दिन अबू धाबी में आयोजित हुआ, जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए. इनमें हेमा मालिनी, रेखा, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अनिल कपूर, बॉबी देओल, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और कृति सनोन जैसी कई हस्तियां शामिल थीं. इसी बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक डांस  वीडियो वायरल हो रहा है, जो IIFA का है.

Advertisment

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या का डांस 

दरअसल ये वीडियो IIFA अवार्ड्स 2022 का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन यह कोई साधारण डांस नहीं था—यह तो फैमिली डांस का वर्जन था, जिसमें हर कोई खुशी से झूम रहा था!

बच्चन परिवार की तिकड़ी

Advertisment

वीडियो में अभिषेक ने 'ततड़ ततड़' गाने पर जबरदस्त डांस किया. जैसे ही उन्होंने स्टेज से बाहर निकलकर ऑडियंस के बीच धूम मचाई, ऐसा लगा जैसे बॉलीवुड का कोई भव्य समारोह नहीं, बल्कि एक शादी की पार्टी हो! आराध्या को फ्लाइंग किस देना तो जैसे अभिषेक का पैटेंट बन गया है. और ऐश्वर्या? उन्होंने तो केवल मुस्कुराकर अपने पति की टांग खींचने का काम किया!

ऑडियंस का जोश

जब अभिषेक ने स्टेज पर धूम मचाई, तब ऑडियंस भी उन्हें चीयर कर रही थी. लोग खुश होकर ताली बजा रहे थे, और कुछ लोग तो "बच्चन परिवार! बच्चन परिवार!" चिल्ला रहे थे. एक पल के लिए तो ऐसा लगा कि आईफा अवार्ड्स नहीं, बल्कि बच्चन फैमिली का फेमस फैमिली रीयूनियन हो गया है!

Advertisment

फैशन पर भी नजर

अभिषेक ने इस परफॉर्मेंस के लिए ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, जो उनके डांस के जादू में चार चांद लगा रही थी. जब उन्होंने डांस करते-करते अपनी पत्नी की ओर देखा और प्यार लुटाया, तो लोगों को लगा, "अरे! ये तो सीधा किसी रोमांटिक फिल्म का सीन लग रहा है."

Advertisment

क्या इस साल भी होगा कुछ खास?

अब जब IIFA 2024 का आयोजन हो रहा है, तो यह सोचने की बात है कि क्या हम एक बार फिर से इस तिकड़ी को डांस करते देखेंगे? अगर ऐसा हुआ, तो अभिषेक के डांस मूव्स और आराध्या का क्यूटनेस फिर से सबका दिल जीतने के लिए तैयार है! तो, चाहे अभिषेक बच्चन का पुराना वीडियो हो या नया, बच्चन परिवार का जादू हमेशा छा जाता है. 

Abhishek-Aishwarya Rai Anniversary abhishek aishwarya divorce abhishek aishwarya divorce news abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai aishwarya bachchan Abhishek-Aishwarya every night abhishek Aishwarya news Actress Aishwarya Rai Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan Aishwarya and Abhishek IIFA Dance
Advertisment
Advertisment