Advertisment

रोमांटिक नहीं हैं Amitabh Bachchan, जया को लगता है डर; पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले थे कई राज

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ और जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें कपल ने अपने रोमांटिक रिलेशन और बॉन्डिंग को लेकर भी खुलासा किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
amitabh jaya bachchan

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan

Amitabh Bachchan and Jaya Romance: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ और जया बच्चन मोस्ट पावरफुल कपल में से एक हैं. सालों की शादी के बाद भी दोनों का रिश्ता अटूट है.वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं.सालों से दोनों साथ हैं और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. अब हाल ही में दोनों का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें जया बच्चन ने अमिताभ के रोमांटिक होने को लेकर बात की था.  साथ ही इस कपल ने अपने रोमांटिक रिलेशन और बॉन्डिंग को लेकर भी खुलासा किया था.

Advertisment

क्या रोमांटिक हैं अमिताभ बच्चन? 

अमिताभ और जया ने सिमी ग्रेवाल  को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान जब सिमी ग्रेवाल ने जया से पूछा कि अमिताभ के बारे में बताइए, क्या वो रोमांटिक हैं? ये सुनकर अमिताभ की तरफ देखती हैं और  फिर अमिताभ कहते हैं- 'नहीं.' फिर जया कहती हैं- 'मेरे साथ नहीं. मैं खुश हूं. मुझे इसकी आदत हो गई है.' फिर सिमी ग्रेवाल ने अमिताभ से पूछा कि ' आपके लिए रोमांटिक होने से क्या मतलब है?' तो इसका जया ने जवाब देते हुए कहा- 'रोमांटिक होने का मतलब जैसे अपने पार्टनर के लिए वाइन और फूल लेकर आना.' लेकिन जया की बात पर अमिताभ ने झट से कहा था- 'मैंने तो ये सब कभी नहीं किया.' इसपर जया ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि 'अगर अमिताभ की कोई गर्लफ्रेंड होती तो शायद वो उसके लिए ये सब करते.' इसके अलावा जया ने ये भी कहा कि डेटिंग टाइम में भी हमने इस बारे में बात नहीं की थी.

अमिताभ से डरती हैं जया

जया से पूछा आगे पूछा गया था कि 'क्या डेटिंग के समय अमिताभ उनके साथ रोमांटिक थे?' इस सवाल पर जया ने कहा था- 'हमने इस बारे में कभी बात नहीं की.अमिताभ इकलौते ऐसे इंसान थे, जो मुंझे इंफ्लुएंस कर सकते है. वैसे कोई और नहीं कर पाता. इसलिए मैं उनसे डरती हूं. अगर वो नॉर्मली भी कुछ कहते हैं तो मैं वो करती हूं. मैं उन्हें खुश रखना चाहती हूं.' इसके लिए बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आज 81 साल की उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं. वो टीवी शो केबीसी में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्हें आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 में देखा गया था. इस फिल्म में वो अश्वत्थामा के रोल में थे. फिल्म में  काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO: सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' की सूनामी, भारत में तोड़ डाला 200 करोड़ का रिकॉर्ड

Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Video Jaya Bachchan
Advertisment
Advertisment