Advertisment

किस बात को लेकर परेशान हैं अमिताभ बच्चन? बोले- 'हेल्पलेस फील करता हूं'

'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर अमिताभ बच्चन का एक ब्लॉग वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद को ‘हेल्पलेस’ कहा और केबीसी के कंटेस्टेंट्स के संघर्षों के बारे में बताया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Advertisment

Amitabh Bachchan Viral Blog: टीवी का बेहद मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर लोगों के लिए नया रोमांच लेकर आ गया है. अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर अपने प्रतियोगियों के साथ दिलचस्प सवालों के जवाब मांगते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उसी के जरिए सुपरस्टार अपने सभी इमोशन्स अपने फैंस तक पहुंचाते हैं. इस बीच  'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर बिग बी का एक ब्लॉग वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद को ‘हेल्पलेस’ बताया. 

Advertisment

'बहुत हेल्पलेस महसूस कर रहा हूं..'

दरअसल, अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) 'कौन बनेगा करोड़पति' के शो से लौट रहे थे और उन्होंने अपने ब्लॉग में केबीसी के सेट में कंटेस्टेंट्स के संघर्षों के बारे में बताया. उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, 'गेम में कुछ नए और रोचक बदलाव और उसके प्रभाव और सीख. लेकिन इन सबसे ऊपर वे 'भावनाएं' हैं जो हम सभी पर हावी हो जाती हैं जब हमारे सामने कंटेस्टेंट का परिणाम उसकी कहानी बयान करता है. वे जिन विकट परिस्थितियों में रहते हैं और फिर उनके सालों के कष्ट की मात्रा और अचानक वे खुद को 'हॉट सीट' पर पाते हैं और वे उस पल की भावना से अभिभूत हो जाते हैं.'

Amitabh

Advertisment

बिग बी ने कंटेस्टेंट्स की सराहना की

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- ये बहुत ही इमोशनल होता है. इन पुरुषों और महिलाओं की जिंदगी के हालात देखकर बहुत हेल्पलेस फील करता हूं. लेकिन उनकी खूबसूरत स्माइल हमें पिघला देती है. पिछले कुछ दिनों से कंटेस्टेंट्स और उनकी जिंदगी के हालात जो हमारे सामने आ रहे हैं वो काफी इमोशनल और मूविंग हैं.' बिग बी ने ये भी बताया कि वो  उनकी जरूरतों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाते हैं और उनकी मुश्किलों को दूर करने की कोशिश करते हैं. इसके अलावा अपने ब्लॉग में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के संघर्षों और 'हॉट सीट' तक पहुंचे की उनकी मेहनत की सराहना भी की. बता दें, ये शो 12 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की जा रही Gadar 2, नए वर्जन में इन खास दर्शकों के लिए आएंगे 'तारा सिंह'

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Blog KBC
Advertisment
Advertisment