Advertisment

KBC 16: अमिताभ बच्चन के पोते-पोतियों ने उड़ाया उनकी फिल्म 'Kalki' का मजाक, बोले- 'ये क्या देख लिया'

फिल्म कल्कि में अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के किरदार को काफी सराहा गया, लेकिन उनके परिवार के पोते-पोतियों ने फिल्म को लेकर अलग ही रिएक्शन दिया है, जिसका खुलासा बिग बी ने कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड में किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Amitabh bachachan kbc 16

KBC 16: अमिताभ बच्चन की के नाते-पोतियों उड़ाया उनकी फिल्म 'Kalki' का मजाक, कहा - 'हमें समझ ही नहीं आई'

अमिताभ बच्चन की हालिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. अमिताभ बच्चन के अश्वथामा किरदार की खूब सराहना हुई, लेकिन उनके परिवार के पोते-पोतियों ने फिल्म को लेकर कुछ अलग ही रिएक्शन दी.

Advertisment

पोते-पोतियों ने बनाया मजाक

कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 16 के हालिया एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि फिल्म के रिलीज के बाद उन्होंने अपने पोते-पोतियों के साथ 'कल्कि 2898 एडी' देखी. लेकिन जब फिल्म खत्म हुई, तो उनके पोते-पोतियों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें फिल्म समझ ही नहीं आई.

'कल्कि' उन्हें समझ में नहीं आई

Advertisment

अमिताभ ने बताया कि जब फिल्म खत्म हुई, तो उन्होंने भी खुद को आलोचना की और कहा कि उन्हें फिल्म अच्छी नहीं लगी. इस पर उनके पोते-पोतियों ने चिढ़ाते हुए कहा कि उनकी 'कल्कि' भी उन्हें समझ में नहीं आई. इस मजेदार घटना ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

फिल्म 'कल्कि' की सफलता

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और इसके सीक्वल की तैयारी भी चल रही है. इसके दूसरे भाग की शूटिंग अगले साल जनवरी-फरवरी तक शुरू हो सकती है.

Advertisment

 

film Kalki 2898 film Kalki film Kalki 2898 AD Koun banega karorpati KBC 16 film Kalki shooting collection film Kalki
Advertisment
Advertisment