Advertisment

KBC 16: बिग बी के 'कौन बनेगा करोड़पति' में आया नया नियम, अब दोगुनी होगी जीती हुई रकम

कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर अपने प्रतियोगियों के साथ दिलचस्प सवालों के जवाब मांगते नजर आएंगे. लेकिन इस बार दर्शकों को नए नियमों के साथ और भी मजा आने वाला है.

author-image
Garima Sharma
New Update
kaun banega crorepati 16

टीवी का बेहद मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर लोगों के लिए नया रोमांच लेकर आ गया है, अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर अपने प्रतियोगियों के साथ दिलचस्प सवालों के जवाब मांगते नजर आएंगे। लेकिन इस बार दर्शकों को नए नियमों के साथ और भी मजा आने वाला है, क्योंकि इस बार मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लेकर आए हैं, जो फैंस के उत्साह को दोगुना करने वाला है।

Advertisment

मेकर्स ने लाया नया नियम

इस बार अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट्स को हॉट सीट पर सवालों के सही जवाब के साथ-साथ नए नियमों से भी चौंका देने वाले हैं, क्योंकि इस बार मेकर्स शो में नया ट्विस्ट और अपने साथ ज्यादा पैसे लेकर जाने का नया नियम लेकर आए हैं. अब शो के नए प्रोमो में बिग बी ने एक ट्विस्ट का ऐलान किया है, इस ट्विस्ट का नाम है 'दुगनास्त्र'.

क्या है 'दुगनास्त्र' का नियम

नए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन कहते हैं कि एक सुपर सवाल दिया जाएगा, जिसके साथ एक सरप्राइज जुड़ा हुआ है। अगर आप इस सुपर सवाल का सही जवाब देते हैं, तो आप अपनी जीत की रकम को दोगुना कर सकते हैं। इसका मतलब है कि यदि आप बिना किसी विकल्प के सुपर प्रश्न का सही उत्तर देते हैं, तो आपको जीतने वाली राशि दोगुनी मिलेगी।

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Audio Show
Advertisment
Advertisment