Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने कर दी सोशल मीडिया पर भूल, मिनटों में शहंशाह हो गए ट्रोल

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, वह अपनी जिंदगी से जुड़े विचार शेयर करते हैं, हाल ही में एक्टर से एक गलती हो गई है, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
abhishek bachachn

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने कर दी सोशल मीडिया पर भूल, मिनटों में शहंशाह हो गए ट्रोल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की अदाकारी के सभी कायल हैं, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर गलती करने की आदत ने हाल ही में एक नया विवाद खड़ा कर दिया. बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपडेट्स और तस्वीरें शेयर करते हैं. हालांकि, उनकी ये सोशल मीडिया पोस्ट कई बार छोटी-छोटी गलतियों का शिकार हो जाती हैं, जो उनके फैंस का ध्यान खींच लेती हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट किया

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने घर के बाहर खड़े होकर फैंस को अभिवादन कर रहे हैं. इस तस्वीर में बिग बी ने मल्टीकलर जैकेट पहनी हुई है और उनकी मुस्कान से उनके फैंस के साथ उनकी दोस्ती झलक रही है. लेकिन इस तस्वीर के साथ किए गए कैप्शन में एक महत्वपूर्ण गलती हो गई, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी.

हरिवंश राय बच्चन का एक उद्धरण लिखा

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट के कैप्शन में अपने पिता हरिवंश राय बच्चन का एक उद्धरण लिखा: "मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुखे पहचानते हैं, बस इतना ही काफी है." लेकिन यहां पर ‘मुझे’ की जगह ‘मुखे’ लिखा गया, जो कि हिंदी की सही वर्तनी के अनुसार गलत था. इस गलती ने सोशल मीडिया पर एक नया हंगामा खड़ा कर दिया.

सोशल मीडिया पर एक नया हंगामा खड़ा हुआ

फैंस ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और कई लोगों ने टिप्पणी की कि अमिताभ बच्चन को कैप्शन राइटर की आवश्यकता है. एक यूजर ने लिखा, "सर कैप्शन राइटर बदलो," जबकि दूसरे ने लिखा, "हिंदी में आपका हाथ भी कमजोर है." कई अन्य लोगों ने भी ‘मुखे’ को सुधारने का सुझाव दिया और अमिताभ बच्चन से सही वर्तनी इस्तेमाल करने की अपील की.

पहले भी अमिताभ बच्चन ने की गलती

यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर गलती की है. पहले भी उन्होंने अपनी फिल्म का नाम गलत बताया था, लेकिन इस बार यह गलती उनके फैंस की नजर से बच नहीं पाई. अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म "वेट्टैयन" 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, जिसमें वे रजनीकांत के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी एक्साइटेड है. 

Actor Amitabh bachchan amitabh and abhishek amitabh actress pregnant amitabh bacchan Amitabh Bacchan Family Amitabh Bacchan got emotional Amitabh 102 year old dad Amitabh Bacchhan
Advertisment
Advertisment