Advertisment

घर के बाहर फैंस से मिल रहे थे अमिताभ बच्चन...तभी पोते Agastya Nanda ने ली धांसू एंट्री

अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर हर रविवार को फैंस की भीड़ इकट्ठा होती है. इस संडे को बिग के साथ उनके नाती अगस्त्य नंदा भी लोगों को सरप्राइज देने आ धमके.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Amitabh Bachchan fans jalsa

Amitabh Bachchan Fans Jalsa: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के लिए हर रविवार खास होता है. वह मुंबई में अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात करते हैं. रविवार, 4 अगस्त को भी अमिताभ बच्चन घर के बाहर फैंस से मिलने आए थे. इस दौरान उनके घर के बड़ा बहुत बड़ा जाम लगा हुआ था. शहंशाह की एक झलक के लिए फैंस जमा हुए थे. सबके होथ में मोबाइल थे जो उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए एक्साइटेड थे. बिग बी ने मल्टी कलर जैकेट में बाहर आकर फैंस से मुलाकात की. हालांकि, इस संडे मीट में अगस्त्य नंदा ने चार चांद लगा दिए. 

Advertisment

अगस्त्य ने की दादू के फैंस से मुलाकात

रविवार, 4 अगस्त को, अमिताभ बच्चन ने फैंस से मुलाकात करने घर से बाहर कदम रखा. उन्होंने घर के बाहर उमड़े फैंस को ग्रीट किया और उनका अभिवादन किया. हालांकि, तभी दादू के फैंस को देखने नातिन अगस्त्य नंदा भी धांसू एंट्री लेकर पहुंच गए. अगस्त्य नंदा ने व्हाइट कुर्ते में दादा जी के साथ आकर फैंस से मुलाकात की. जैसे ही अगस्त्य बाहर आए अमिताभ बच्चन ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. बिग बी ने जैसे ही फैंस से अगस्त्य को मिलवाया भीड़ ने जयकारे लगाए और तालियां बजाईं.

अगस्त्य को देख झूम उठे फैंस

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बिग बी ने अगस्त्य को अपने साथ आने के लिए बुलाया. उन्होंने तुरंत प्रशंसकों को संबोधित किया और उन्हें अपने पोते के बारे में बताया. बड़ी मुस्कान के साथ, अमिताभ ने इशारा किया कि अगस्त्य उनका पोता है. व्हाइट कुर्ता-पजामा पहने अगस्त्य ने हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन किया. यह दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. 

23 वर्षीय अगस्त्य नंदा श्वेता बच्चन (अमिताभ बच्चन की बेटी) और निखिल नंदा के बेटे हैं. उन्होंने ज़ोया अख़र की म्यूज़िकल कॉमेडी-ड्रामा 'द आर्चीज़' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

amitabh bachchan fans jalsa Actor Amitabh bachchan amitabh bachchan jalsa fans amitabh bachchan jalsa meeting Amitabh Bachchan met fans outside Jalsa Amitabh Bachchan Agastya Nanda Agastya Nanda family
Advertisment
Advertisment