Advertisment

जब अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को बहू मानने से किया इनकार, जया बच्चन ने किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिषेक बच्चन के साथ उनके रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हालांकि कपल ने अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इसी बीच जया बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
amitabh bachachan airwarya

amitabh bachachan airwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके पति अभिषेक बच्चन के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं होने को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हालांकि कपल ने अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इसी बीच जया बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है. 

Advertisment

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं

बच्चन परिवार पिछले कई दिनों से परिवार में कलह के चलते चर्चा में है. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की खूब चर्चा हो रही है. कपल अनंत अंबानी के फंक्शन में अलग-अलग पहुंचा था. इसके बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

जया बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है

इस बीच जया बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बहू ऐश्वर्या को लेकर कहा है, अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार? कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बारे में बात की थी, अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी.

दोनों के बीच अब पहले जैसी मजबूत बॉन्डिंग नहीं रही 

अभिषेक-ऐश्वर्या की एक 14 साल की बेटी आराध्या है, ऐश्वर्या और आराध्या को अक्सर साथ में देखा जाता है, लेकिन अभिषेक अपनी पत्नी के साथ कम ही नजर आते हैं, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच अब पहले जैसी बॉन्डिंग नहीं रही.

अमिताभ ने ऐश्वर्या को बहू नहीं समझा

हाल ही में बीच जया बच्चन का पुराना विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को कभी बहू नहीं माना. क्योंकि अमित जी को श्वेता की शादी के बाद से घर में बेटी की कमी महसूस होती थी. ऐसे में जब ऐश्वर्या हमारे घर आईं तो 'अमित जी' ने उन्हें बहू नहीं बल्कि बेटी की तरह रखा. 

Amitabh bachchan jaya bachchan actress jaya bachchan Jaya Bachchan airwarya rai amitabh bachachan
Advertisment
Advertisment