Advertisment

क्यों 81 की उम्र में भी काम कर रहे अमिताभ बच्चन, वजह जान उड़ जाएंगे होश!

अमिताभ बच्चन से 81 की उम्र में भी काम जारी रखने को लेकर कई सवाल किए जाते हैं. अब बीते पांच दशक से भी ज्यादा समय से फिल्मी दुनिया में सक्रिय रहने पर उन्होंने ब्लॉग लिखा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Amitabh Bachchan (4)

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan on Working at 81 Years of Age: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 81 की उम्र में भी सुपर एक्टिव हैं. अमिताभ फिल्मों के साथ टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' भी होस्ट कर रहे हैं. एक्टर को हाल ही में आई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) में एक्शन करता देख तो लोगों के होश ही उड़ गए. 81 की उम्र में भी काम जारी रखने को लेकर बिग बी से कई सवाल किए जाते हैं. अब बीते पांच दशक से भी ज्यादा समय से फिल्मी दुनिया में सक्रिय रहने पर अमिताभ बच्चन ने एक लंबा ब्लॉग लिखा है. 

Advertisment

अभी भी क्यों काम कर रहे बिग बी?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'वे काम के सेट पर मुझसे पूछते रहते हैं.. मेरे काम करने का कारण.. और मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है, सिवाय इसके कि ये मेरे लिए एक और नौकरी का अवसर है और क्या कारण हो सकता है. दूसरों के पास अवसरों और स्थितियों का अपना आकलन होता है और अक्सर वे अपने मॉडल को सर्वोपरि मानते हैं. मेरे जूते पहनें और पता करें, हो सकता है कि आप सही हों और हो सकता है कि नहीं. आपको अपने निष्कर्ष निकालने की स्वतंत्रता है और मुझे अपने काम की स्वतंत्रता है'.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के भाई से होने वाली थी शादी, शुभमन गिल के साथ जुड़ा नाम, अब खुद को सिंगल बता रहीं ये एक्ट्रेस

'मेरे पास जो कारण है वो मेरा है'

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा- 'मेरा काम मुझे दिया गया था. जब ये आपको दिया जाता है तो उस सवाल का जवाब दें. मेरे कारण आपसे सहमत नहीं हो सकते हैं लेकिन अभिव्यक्ति के अधिकार को उपस्थिति की कई सुरंगें दी गई हैं, आपको सुना जाता है. आपने कहा, मैंने सुना, मैंने काम करने का कारण दिया. वो मैं हूं.. मेरे पास जो कारण है वो मेरा है.' बिग बी ने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा, 'आप जो इन्हें बनाते हैं, मजबूती का एक माप पाएं.. अगर ये आपके और आपके बिजनेस के लिए बनाया गया है.. मेरा बन गया है और ये अभी भी खड़ा है. मैं काम करता हूं.. बस.. इसमें कोई समस्या है? तो फिर.. काम पर लग जाओ और पता लगाओ'

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2024: बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की उम्र में है काफी फासला, कोई 20 तो कोई 25 साल बड़ा

Amitabh Bachchan BLOGS Actor Amitabh bachchan Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Blog
Advertisment
Advertisment